DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बंटवारे में झगड़ा, गोली मार शव नदी में फेंका

मां बाप और भाइयों पर बंटवारे को लेकर झगड़े के दौरान गोली मारकर हत्या करने और शव गायब करने का आरोप लगाते हुए मृतक के ससुर ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मुजरिया थाना क्षेत्र के गांव फतुल्लागंज निवासी छोटेलाल पुत्र बहोरी का कहना है कि उसकी पुत्री ईशमवती की शादी सहसवान कोतवाली क्षेत्र के गांव बक्सर निवासी खरकटे 25 वर्ष पुत्र रामगोपाल के साथ हुई थी। मंगलवार को दोपहर करीब ढाई बजे खरकटे का अपने भाई प्रताप, चालान सिंह से मकान के बंटवारे को लेकर झगड़ा हो गया। प्रताप और चालान सिंह ने मां बाप के साथ मिलकर खरकटे को मारा पीटा और प्रताप ने तमंचे से गोली मार दी। सीने में गोली लगते ही खरकटे की मौके पर ही मौत हो गई। आरोप है कि हत्या करने के बाद आरोपितों ने खरकटे के घर में रखा चांदी का बिटुआ, हथफूल, पाजेब, बर्तन और मोटर साइकिल लूट ली।

आननफानन में मृतक की लाश को नदी पर ले जाकर कही गायब कर दिया। आरोपितों ने मृतक की पत्नी को जान से मारने की धमकी देकर डरा दिया। मृतक के ससुर को सूचना मिली तो उसने कोतवाली पहुंचकर चार लोगों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी।पुलिस ने प्रताप, चालान सिंह पुत्रगण रामगोपाल सिंह, समकल्ला पत्नी रामगोपाल और रामगोपाल पुत्र सरदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। कोतवाल राकेश सिंह का कहना था कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Accused of murder and loot