ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंबदायूं में हादसा: आकाशीय बिजली गिरने से युवक की मौत 

बदायूं में हादसा: आकाशीय बिजली गिरने से युवक की मौत 

बदायूं जिले में आकाशीय बिजली गिरने से एक युवक की मौत हो गई। हादसे की जानकारी पर तहसील प्रशासन की टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया है। वहीं पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। युवक की मौत से परिवार...

बदायूं में हादसा: आकाशीय बिजली गिरने से युवक की मौत 
बदायूं। हिन्दुस्तान टीम Sat, 18 Sep 2021 02:20 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बदायूं जिले में आकाशीय बिजली गिरने से एक युवक की मौत हो गई। हादसे की जानकारी पर तहसील प्रशासन की टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया है। वहीं पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। युवक की मौत से परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है। हादसा कोतवाली दातागंज क्षेत्र के गांव पलिया गूजर में हुआ। यहां के रहने वाले ताराचंद कश्यप का 27 वर्षीय पुत्र धर्मवीर हल्की बारिश में खेत पर काम कर रहा था।

तेज धमाके के साथ आकाशीय बिजली गिरी और इसकी चपेट में आकर धर्मवीर की मौके पर ही मौत हो गई। धमाका सुनकर आसपास के किसान गांव पहुंचे तो देखा कि धर्मवीर का शव पड़ा हुआ था। परिवार के लोग भी रोते बिलखते घटनास्थल पर पहुंच गए। वहीं तहसील प्रशासन को भी इस हादसे की जानकारी दी गई। टीम पुलिस के साथ मौके पर पहुंची और मुआयना करके लौट आई। शनिवार यानि आज शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। इंस्पेक्टर दातागंज विशाल प्रताप सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम की तैयारी चल रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें