Aarti of Ganga brings happiness Swami - गंगा की आरती से होती है सुख की प्राप्ति DA Image
12 दिसंबर, 2019|1:45|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गंगा की आरती से होती है सुख की प्राप्ति

गंगा की आरती से होती है सुख की प्राप्ति

1 / 3कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने गंगा महाआरती में पहुंचकर कहा कि बदायूं आए और गंगा आरती में शामिल नहीं हुए तो कुछ अधूरा सा लगता...

गंगा की आरती से होती है सुख की प्राप्ति

2 / 3कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने गंगा महाआरती में पहुंचकर कहा कि बदायूं आए और गंगा आरती में शामिल नहीं हुए तो कुछ अधूरा सा लगता...

गंगा की आरती से होती है सुख की प्राप्ति

3 / 3कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने गंगा महाआरती में पहुंचकर कहा कि बदायूं आए और गंगा आरती में शामिल नहीं हुए तो कुछ अधूरा सा लगता...

PreviousNext

कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने गंगा महाआरती में पहुंचकर कहा कि बदायूं आए और गंगा आरती में शामिल नहीं हुए तो कुछ अधूरा सा लगता है।

गंगा मां में आस्था ने श्रद्धा को बढ़ा दिया है और बदायूं आने पर आरती में शामिल होने की इच्छा जरूर होती है। कहा कि गंगा पर महाआरती ऐतिहासिक काम हुआ है, जिससे श्रद्धालुओं को बनारस की भांति भागीरथी तट पर महाआरती के दर्शन होते हैं।रविवार को कछला के भागीगथ घाट पर पतित पावनी मां गंगा का पूजन किया गया।

जिसमें कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य व सांसद डॉ. संघमित्रा मौर्य, सदर विधायक महेश चंद्र गुप्ता, शेखूपुर विधायक धर्मेंद्र शाक्य शामिल हुए। कैबिनेट मंत्री व सांसद ने पहले गंगा घाट पर दूधाभिषेक किया और पूजन किया। इसके बाद महाआरती में शामिल हुए। प्रभारी मंत्री ने कहा कि डीएम ने जनता के हित के लिए यह एक महत्वपूर्ण कार्य किया है।

उन्होंने कहा कि सभी लोग संकल्प लें कि आरती भव्य तरीके से सदैव इसी तरह चलती रहे। गंगा घाट पर गंगाआरती में लगे हर-हर गंगे के जयकारों से माहौल भक्तिमय हो गया।

इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष हरीश शाक्य, सदर विधायक महेश चंद्र गुप्ता, शेखूपुर विधायक धर्मेंद्र शाक्य, बिसौली विधायक कुशाग्र सागर, डीएम दिनेश कुमार सिंह, एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी, एडीएम प्रशासन राम निवास शर्मा, भाजपाई व अन्य अधिकारी मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Aarti of Ganga brings happiness Swami