ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंअज्ञात वाहन की टक्कर से सड़क किनारे खड़े युवक की मौत

अज्ञात वाहन की टक्कर से सड़क किनारे खड़े युवक की मौत

दबतोरी मार्ग पर गांव परसिया के पास सड़क किनारे खड़े युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे के दौरान युवक किसी का कॉल आने पर मोबाइल से बात कर रहा...

अज्ञात वाहन की टक्कर से सड़क किनारे खड़े युवक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंWed, 29 May 2024 01:15 AM
ऐप पर पढ़ें

दबतोरी मार्ग पर गांव परसिया के पास सड़क किनारे खड़े युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे के दौरान युवक किसी का कॉल आने पर मोबाइल से बात कर रहा था। हादसे में युवक की मौत हो गई। पुलिस ने युवक का शव पोस्टमार्टम को भेजा है। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है।
बिसौली कोतवाली क्षेत्र के गांव दबतोरी निवासी 24 वर्षीय अरविंद मौर्य उर्फ गब्बर मौर्य मंगलवार देर शाम अपने दोस्त जफरुदीन के साथ किसी काम से बिसौली आ रहे थे। इसी बीच गांव परसिया के समीप उनके मोबाइल पर किसी परिचित का कॉल आ गया। अरविंद ने कॉल रिसीव करने के लिए बाइक से उतरकर बात करने लगा। इसी दौरान बिसौली की ओर से अज्ञात वाहन ने जबरदस्त टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। जबकि जफरूदीन बाल बाल बच गया। उसने एंबुलेंस को सूचना दी, लेकिन काफी देर इंतजार के बाद भी नहीं पहुंची। सूचना पर परिजन मौके पर पहुंच गए। जहां से परिजन डॉक्टर के यहां ले गए। डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मृतक अरविंद की चार वर्ष पूर्व शादी हुई है। उसके डेढ़ वर्ष का बेटा है। पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।