ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंअधेड़ महिला की गला दबाकर हत्या, जेवरात लूट ले गए बदमाश

अधेड़ महिला की गला दबाकर हत्या, जेवरात लूट ले गए बदमाश

लूटपाट के इरादे से घर में सो रही अधेड़ महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद हत्यारे महिला के नाक कान से जेवर उतार लें गए। मृतका के पति की कई साल पहले मौत हो चुकी है। पुलिस ने मौके का...

अधेड़ महिला की गला दबाकर हत्या, जेवरात लूट ले गए बदमाश
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंThu, 18 Jul 2019 12:48 PM
ऐप पर पढ़ें

लूटपाट के इरादे से घर में सो रही अधेड़ महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद हत्यारे महिला के नाक कान से जेवर उतार लें गए। मृतका के पति की कई साल पहले मौत हो चुकी है। पुलिस ने मौके का निरीक्षण करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। हत्या की वारदात से ग्रामीण दहशत में है।

वारदात उझानी कोतवाली क्षेत्र के गांव बसोमा की है। गांव निवासी 70 वर्षीय रामकली के पति की 45 साल पूर्व मौत हो चुकी है। महिला के कोई संतान नहीं थी। इसलिए वह गांव के घरों में कामकाज कर अपना जीवन यापन कर रही थी।

ग्रामीणों का कहना है, उन्हें बुधवार देर शाम कामकाज निपटा कर लोगों ने घर जाता देखा था। गुरुवार सुबह वह जिन घरों में काम काज के लिए जाती। वहां नहीं तो वे लोग महिला के घर गए। जहां महिला का शव चारपाई पर पड़ा हुआ था। महिला के गले पर निशान थे। महिला की मौत की खबर आग की तरह गांव में फैल गई। घर में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुँच गई। पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना का शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है।

ग्रामीणों ने महिला की गला दबाकर हत्या के कयास लगाए है। इधर महिला के नाक कान से गायब जेवर से लूटपाट के इरादे से महिला की हत्या होने की आशंका पुलिस जता रही है। हत्या की वारदात से गांव में हड़कंप मचा हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें