ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंतहसील दिवस में 99 शिकायतों का हिसाब रहा बाकी

तहसील दिवस में 99 शिकायतों का हिसाब रहा बाकी

तहसील दिवस बिसौली में विभिन्न विभागों से संबंधित कुल 109 शिकायत प्राप्त हुईं। जिनमें से 10 शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण कराया गया। बाकी संबधित विभागों को निस्तारण के लिए भेजी गईं।मंगलवार को डीएम...

तहसील दिवस में 99 शिकायतों का हिसाब रहा बाकी
बिसौली। हिन्दुस्तान संवाद,बदायूंTue, 03 Oct 2017 08:38 PM
ऐप पर पढ़ें

तहसील दिवस बिसौली में विभिन्न विभागों से संबंधित कुल 109 शिकायत प्राप्त हुईं। जिनमें से 10 शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण कराया गया। बाकी संबधित विभागों को निस्तारण के लिए भेजी गईं।

मंगलवार को डीएम अनिता श्रीवास्तव व एसएसपी चंद्र प्रकाश ने तहसील बिसौली में जनता की शिकायतें सुनी। समाधान दिवस में ग्राम सिसरका के निवासी दिनेश ने शिकायत की कि ग्राम पंचायत सचिव ने मृत्यु घोषित कर देने पर वृद्धावस्था पेंशन का लाभ नहीं मिल पा रहा है। इसकी जांच बीडीओ आसफपुर को सौंपी गई है। ग्राम अतरौली निवासी जानकी ने शिकायत की कि पक्की ठियाबंदी हो जाने के बाद नेकपाल, राजीव, रेशय सिंह ने उखाड़कर फेंक दी है। इन दंबंगों के विरुद्ध जांच कर कानूनी कार्रवाई की मांग की है। इसकी जांच एसडीएम बिसौली को जांच सौंप दी है।

नगला बाराह के निवासी जगपाल सिंह ने शिकायत की कि सर्व यूपी ग्रामीण बैंक इस्लामनगर में पात्र होने पर भी केसीसी खाते में धनराशि नहीं आई। इसकी जांच के लिए शाखा प्रबंधक को निर्देश दिए हैं। विद्युत, खाद्यान, राजस्व, चकबंदी, पीडब्ल्यूडी, जल निगम विभाग सहित बैक संबंधी कुल 109 शिकायतें में 10 का मौके पर निस्तारण हुआ। यहां डीडीओ सेवाराम चौधरी, सीएमओ डॉ. नेमी चंद्रा, सहित अन्य जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें