DA Image
30 सितम्बर, 2020|11:09|IST

अगली स्टोरी

कोरोना का खौफ: बड़ी उम्र वाले 60 पुलिसवाले फ्रंट लाइन ड्यूटी से हटाए गए

कोरोना महामारी में सरकार ने उम्रदराज अधिकारी-कर्मचारियों के लिए राहत भरा आदेश जारी किया है। आदेश मिलने के बाद उम्रदराज पुलिसकर्मियों को कोरोना की जंग में हटा लिया गया है। जिले में ऐसे 60 पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों को कोतवाली, थाने के साथ ही पुलिस लाइन में वापस भेज दिया गया। इन्हें हॉटस्पॉट और रेडजोन की ड्यूटी से हटा दिया गया है।

एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी ने जिले के उम्रदराज पुलिस कर्मियों को कोरोना ड्यूटी से राहत दी है। शहर से देहात क्षेत्र तक रेडजोन और हॉटस्पॉट के अलावा कोरोना ड्यूटी पर तमाम पुलिस कर्मी लगे हैं। इनमें बड़ी संख्या में उम्रदराज भी लगे थे। इनकी 55 वर्ष आयु के बाद के 60 पुलिस कर्मी ऐसे हैं, जो अग्रिम पंक्ति पर रहकर ड्यूटी कर रहे थे। इन 60 पुलिसकर्मियों को वहां से हटा दिया गया है। 

उनकी ड्यूटी अब कोतवाली, थानों, पुलिस लाइन के साथ ही अन्य स्थानों पर लगा दी गई है। कुछ पुलिस कर्मी उम्रदराज थे। शासन से आदेश आ चुका है कि उनसे हॉटस्पॉट और रेडजोन इलाकों में ड्यूटी न कराएं। एसएसपी के निर्देश पर ऐसे 60 पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों को अग्रिम पंक्ति पर ड्यूटी करने से हटा दिया। उन्हें वापस कोतवाली, थाने और पुलिस लाइन में ड्यूटी पर लगाया है।
पंकज कुमार सिंह, प्रतिसार अधिकारी

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:60 policemen of old age will not do front line duty in bandaun