ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंबदायूं की जिला जेल में 45 बंदियों संग 52 संक्रमित

बदायूं की जिला जेल में 45 बंदियों संग 52 संक्रमित

जिला जेल में 45 और सिविल लाइन में तीन संक्रमितजिला जेल में 45 और सिविल लाइन में तीन संक्रमितजिला जेल में 45 और सिविल लाइन में तीन संक्रमितजिला जेल...

बदायूं की जिला जेल में 45 बंदियों संग 52 संक्रमित
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंMon, 26 Oct 2020 03:07 AM
ऐप पर पढ़ें

जिले में एक महीने बाद रविवार को 52 लोग कोरोना संक्रमित निकले। सीएमओ डॉ. यशपाल सिंह ने बताया कि रविवार को जिले में 52 संक्रमित निकले हैं। इसमें जिला जेल में 45 बंदी संक्रमित पाये गये। सिविल लाइन में तीन संक्रमित हैं। इसके अलावा उझानी, उसहैत, अंबियापुर और सहसवान में एक-एक संक्रमित निकला है। इसके बाद जिले में अब संक्रमितों की संख्या 2,960 हो गई है। जिला जेल में कोरोना को लेकर बनाई गई अलग बैरक में संक्रमितों को शिफ्ट किया गया है।

रविवार को लैब से व एंटीजन किट से 269 की कोरोना रिपोर्ट आई है, इसमें 217 लोग कोरोना निगेटिव व 52 लोग कोरोना संक्रमित निकले हैं। इसमें भी 45 लोग जिला जेल में संक्रमित निकले हैं। जिला जेल अधीक्षक के अनुसार जिले में सभी बंदी ही संक्रमित निकले हैं। इसके अलावा शहर के सिविल लाइन में तीन लोगों को कोरोना निकले हैं साथ ही उझानी, उसहैत, अंबियापुर और सहसवान में एक-एक संक्रमित निकला है। इसके बाद जिले में कोरोना के अब तक मरीजों की संख्या 2,960 हो गई है। बतादें कि खास बात है जिले में सितंबर महीने से ही कोरोना का ग्राफ गिर गया था। सितंबर में ही कोरोना के मरीज पचास से नीचे की संख्या में आने लगे थे। अक्टूबर महीने में आकर मरीजों की संख्या को चार से एक दर्जन तक निकल रहे थे। इधर जिला जेल में काफी दिनों से बंदियों का कोरोना चेकअप नहीं हुआ था। अब कोरोना का चेकअप कराया तो बड़ी संख्या में बंदी कोरोना संक्रमित निकल आये हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें