ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंटेंपो सवार की जेब से 35 हजार उड़ाए, उंगली काटी

टेंपो सवार की जेब से 35 हजार उड़ाए, उंगली काटी

भैंस बेचकर सर्राफा कारोबारी का हिसाब समेत बाजार करने आ रहे एक किसान की जेब से उचक्के ने 35 हजार रुपये पार कर दिए। जेब काटते वक्त किसान की उंगली भी...

टेंपो सवार की जेब से 35 हजार उड़ाए, उंगली काटी
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंTue, 03 Aug 2021 04:11 AM
ऐप पर पढ़ें

बदायूं। संवाददाता

भैंस बेचकर सर्राफा कारोबारी का हिसाब समेत बाजार करने आ रहे एक किसान की जेब से उचक्के ने 35 हजार रुपये पार कर दिए। जेब काटते वक्त किसान की उंगली भी कट गई। किसान ने उचक्के का पीछा भी किया लेकिन वह हाथ नहीं लगा। इधर, पुलिस घटनाक्रम से अनभिज्ञता जता रही है।

थाना मूसाझाग इलाके के गांव पड़ौलिया निवासी मदनलाल ने सोमवार को मूसाझाग की बाजार में अपनी भैंस 35 हजार रुपये में बेची थी। जबकि इसके बाद वह रकम लेकर टेंपो से शहर आ रहा था। बताया जाता है कि रास्ते में एक उचक्का टेंपो में सवार हो गया। इधर, जेब में रकम रखने के साथ ही मदनलाल जेब में हाथ डाले हुए थे।

उचक्के ने जैसे ही उनकी जेब पर ब्लेड मारा तो नकदी बाहर आ गई। वहीं उनकी उंगली भी कट गई। एहसास होने पर उन्होंने शोर मचाया तो उचक्का टेंपो से निकलकर जवाहरपुरी की गलियों की ओर भागा। मदनलाल ने काफी दूर तक उचक्के का पीछा किया लेकिन वह हाथ नहीं लगा। एसआई प्रणव कुमार ने बताया कि ऐसा प्रकरण संज्ञान में नहीं आया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें