DA Image
23 नवंबर, 2020|3:15|IST

अगली स्टोरी

महाशिविरों में 223 शिकायतों का किया गया निस्तारण

महाशिविरों में 223 शिकायतों का किया गया निस्तारण

पावर कारपोरेशन की ओर से रविवार को भी उपभोक्ताओं की समस्या के निस्तारण के लिए महाशिविर लगाए गए। इनमें जिले भर में 259 शिकायतें अधिकारियों को मिलीं। 223 का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया। जबकि बाकी की शिकायतों का जल्द निस्तारण करने का निर्देश अधीनस्थों को अधिकारियों ने दिया है।

जिले भर में नौ बिजलीघरों पर शिविर लगाए गए। शहर में तीन तो देहात इलाकों के छह बिजलीघरों पर अधिकारियों ने खुद मौके पर पहुंचकर उपभोक्ताओं की समस्या सुनीं। अधिकांश शिकायतें बिलों में गड़बड़ी की थीं। उन बिलों को मौके पर ही सुधार करके बकाएदारों को बिल जमा करने के लिए प्रेरित किया गया। यह भी कहा गया कि आने वाले दिनों में अब केवल बड़े स्तर पर कनेक्शन काटो अभियान चलना शेष है, ऐसे में उपभोक्ता समय रहते अपना बिल जमा कर दें।

35 कनेक्शन काटकर सात लाख वसूले

अलापुर। सखानू बिजलीघर पर लगाए गए महाशिविर में उपभोक्ताओं को बैठने की समुचित व्यवस्था भी की गई थी। अधिशासी अभियंता सतेंद्र चौहान समेत उपखंड अधिकारी विक्रांत सैनी और अवर अभियंता राहुल श्रीवास्तव ने 80 बिलों में संशोधन के साथ ही मीटर से जुड़ी 45 शिकायतों का निस्तारण किया। सात लाख की वसूली के साथ ही अधिकारियों ने 35 बकाएदारों के कनेक्शन भी काट दिए। साथ ही 25 नए उपभोक्ताओं को कनेक्शन वितरित किए गए हैं। संविदा कर्मी सुखवीर, अनिल, कल्लू, बृजलाल, पुष्पेंद्र, मनोज व गुड्डू मौजूद रहे।

अधिकांश शिकायतों का निस्तारण मौके पर ही किया जा रहा है। उपभोक्ता भी अब अपना बिल समय से जमा करें, अन्यथा कनेक्शन काटने की कार्रवाई की जाएगी।

वाईएस राघव, अधिशासी अभियंता

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:223 complaints disposed off in Mahashivirs