ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूंबदायूं जिले में 11 नये कोरोना संक्रमित मिले

बदायूं जिले में 11 नये कोरोना संक्रमित मिले

जिले में एक बार फिर जांच के दौरान 11 लोग संक्रमित निकले। स्वास्थ्य विभाग ने अपनी रिपोर्ट में इस बार को फिर छिपाया कि जिन स्थानों पर 11 लोग निकले, वे...

बदायूं जिले में 11 नये कोरोना संक्रमित मिले
हिन्दुस्तान टीम,बदायूंWed, 07 Apr 2021 03:23 AM
ऐप पर पढ़ें

जिले में एक बार फिर जांच के दौरान 11 लोग संक्रमित निकले। स्वास्थ्य विभाग ने अपनी रिपोर्ट में इस बार को फिर छिपाया कि जिन स्थानों पर 11 लोग निकले, वे किस मोहल्ले व इलाके हैं। जहां के लोग सतर्क हो जायें। संक्रमित निकलने वाले इलाकों को अभी तक स्वस्थ्य विभाग ने इलाके को कंटमेंटजोन बनाने की प्रक्रिया शुरू नहीं। इसी के चलते स्वास्थ्य अफसर उन इलाकों व मोहल्लों को नहीं खोल रहे हैं।

मंगलवार को जिले में कोरोना को लेकर जांच जारी रही है। जिला पुरुष अस्पताल में तो सुबह से शाम तक कोरोना जांच कराने वालों की भीड़ लगी रही है। कोरोना जांच कराने को पीछे खिड़की पर अस्पताल में दर्जनों लोग मौजूद रहे हैं, यहां तमाम लोग प्रमाण पत्र बनवाने वाले थे। इसके अलावा जिला महिला अस्पताल, जिला पंचायत अध्यक्ष आवास, रोडवेज सहित कई स्थानों कोरोना की जांच हुई है, देहात के केंद्रों पर भी कोरोना की जांच कराई गई है।

दिन भर में कुल 2,240 लोगों की कोरोना की जांच हुई है। जिसमें एंटीजन किट से 1354 लोगों की और 886 आरटीपीसीआर से जांच की गई है। जिसमें 11 लोग कोरोना संक्रमित निकले हैं। इसमें चार संक्रमित जगत, तीन बदायूं शहर, तीन उझानी, एक म्याऊ में कोरोना संक्रमित निकला है। स्वास्थ्य विभाग के अफसरों न संक्रमितों को घरों पर होम क्वारंटीन का दावा किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें