अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चोरी का आरोप लगा कर लाठी से पीट कर युवक को मार डाला

नगर कोतवाली के सर्फुद्दीनपुर चकमिश्रौली गांव में मंगलवार की रात लगभग साढ़े नौ बजे घर के बाहर सो रहे 35 वर्षीय आटो रिक्शा चालक को गांव के दर्जन भर से अधिक लठैत उठा ले गए और घर से कुछ दूरी पर ले जाकर चोरी का आरोप लगाते हुए लाठी-डंडे से पीट-पीट कर मार डाला। चोर-चोर की आवाज सुन परिजनों के पहुंचने पर हमलावर भाग निकले । मौके पर आटो चालक की मौत हो चुकी थी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना का कारण पुरानी रंजिश बताया जा रहा है। इस संबंध में परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने गांव के 10 लोगों के खिलाफ नामजद और पांच अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। 

सर्फुद्दीनपुर गांव निवासी राजू पुत्र शिवकुमार आटो रिक्शा चलाता था। मंगलवार की रात लगभग नौ बजे घर पर भोजन कर बाहर सो रहा था। जबकि परिवार के अन्य सदस्य घर के अंदर थे। इस बीच लगभग साढ़े नौ बजे गांव के दर्जन भर से अधिक युवक आए और चारपाई पर से राजू को उठा ले गए ।  लगभग पांच सौ मीटर की दूरी पर ले जा कर सीवान में चोर-चोर कह कर उसकी लाठी-डंडे और ईंट- पत्थर मार कर हत्या कर दी। इधर चोर-चोर की आवाज सुन परिजन बाहर निकले। चारपाई पर राजू को न देख कर घटना स्थल पर दौड़ पड़े। हमलावर परिजनों को भी दौड़ लिए। शोर सुन ग्रामीणों को आता देख हमलवार भाग खड़े हुए। तब तक राजू की मौत हो चुकी थी। 100 नंबर पर सूचना मिलने पर नगर कोतवाली पुलिस फोर्स ने मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली और हमलावरों के घरों पर छापेमारी की,मगर कोई मिला नहीं। 

नगर कोतवाली प्रभारी प्रभाकर शुक्ला ने बताया कि मृत आटो चालक शराब के नशे में धुत था। पुरानी रंजिश को लेकर गांव के ही कुछ लोगों ने चोरी का आरोप लगा कर उसकी हत्या कर दी। इस संबंध में मृत आटो चालक के परिजनों की तहरीर पर 10 के खिलाफ नामजद और पांच अज्ञात पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी का प्रयास जारी है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Youth killed by blackmailing the accused by stealing