ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़बिजली के पोल पर चढ़े युवक ने पुलिस को घंटों छकाया

बिजली के पोल पर चढ़े युवक ने पुलिस को घंटों छकाया

क्षेत्र के पूरब का पुरा के पास एक युवक मंगलवार की सुबह बिजली के पोल पर चढ गया। जब जब उसे उतारने के लिए कोई चढ़ा तब तब उसने कूदने की धमकी दी। ग्रामीणों व स्थानीय पुलिस जब उसे उतारने में नाकाम रही तब...

बिजली के पोल पर चढ़े युवक ने पुलिस को घंटों छकाया
मेहनाजपुर। हिन्दुस्तात संवादTue, 31 Jul 2018 09:01 PM
ऐप पर पढ़ें

क्षेत्र के पूरब का पुरा के पास एक युवक मंगलवार की सुबह बिजली के पोल पर चढ गया। जब जब उसे उतारने के लिए कोई चढ़ा तब तब उसने कूदने की धमकी दी। ग्रामीणों व स्थानीय पुलिस जब उसे उतारने में नाकाम रही तब चार घंटे बाद फायर ब्रिगेड की मदद से उसे किसी तरह से नीचे उतारा गया। दिमागी रूप से अस्वस्थ युवक को बाद में पुलिस ने बीएचयू में भर्ती करा दिया। 

क्षेत्र के मेहनाजपुर दक्षिणपुरा का 26 वर्षीय युवक दयाशंकर पुत्र संतलाल राम मंगलवार को सुबह लगभग 10 बजे अपने गांव के सामने स्थित बिजली पोल पर चढ़ गया। उसे चढ़ता देख स्थानीय लोगों ने उसे उतारने का प्रयास किया लेकिन असफल होने पर मेहनाजपुर पुलिस को सूचना दी। इस बीच स्थानीय लोगों ने पावर हाउस फोनकर बिजली आपूर्ति रुकवा दी। थोड़ी ही देर में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।   

दलबल के साथ पहुंचे मेहनाजपुर थानाध्यक्ष कुमुद शेखर सिंह ने उसे नीचे उतारने का प्रयास किया। लेकिन  जब जब ऊपर कोई चढ़ने का प्रयास किया तब तब उसने कूदने की धमकी दी। हिम्मतकरके पुलिस कर्मी ऊपर चढे तो वह दूसरे तारों पर चढ जाता। थक हार कर पुलिस ने लालगंज फायर ब्रिगेड स्टेशन को फोन कर मौके पर बुलाया। आधे घंटे में पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने सीढी लगाकर किसी तरह से उसे नीचे उतारा। उसके परिजनों को बुलाकर उसके बारे में जानकारी की गई तो मालुम हुआ कि वह मानसिक रूप से अस्वस्थ है। उसका इलाज चल रहा है परिजनों की मौजूदगी व सहमति में उसे बनारस के काशी हिन्दु विश्वविद्यालय के अस्पताल में भर्ती करा दिया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें