ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़युवक की ट्रेन से गिर कर मौत, गांव में मातम

युवक की ट्रेन से गिर कर मौत, गांव में मातम

मध्य प्रदेश के खंडवा रेलवे स्टेशन के पास चलती ट्रेन से गिरकर युवक की मौत हो गई। वह ट्रेन के गेट के पास खड़ा होकर यात्रा कर रहा था। वह रोटी के लिए...

युवक की ट्रेन से गिर कर मौत, गांव में मातम
default image
हिन्दुस्तान टीम,आजमगढ़Fri, 14 Jun 2024 06:45 PM
ऐप पर पढ़ें

मुहम्मदपुर, हिन्दुस्तान संवाद। मध्य प्रदेश के खंडवा रेलवे स्टेशन के पास चलती ट्रेन से गिरकर युवक की मौत हो गई। वह ट्रेन के गेट के पास खड़ा होकर यात्रा कर रहा था। वह रोटी के लिए ट्रेन से मुंबई जा रहा था।
गंभीरपुर थाना क्षेत्र के दयालपुर गांव निवासी 22 वर्षीय अमन विश्वकर्मा के पिता राजकुमार विश्वकर्मा, चाचा और बड़े भाई परिवार के जिवकोपार्जन के लिए मुंबई में रहते हैं। अमन विश्वकर्मा अपने पिता के पास मुंबई जाने के लिए घर से निकला था। ट्रेन से वह गुरुवार को मध्य प्रदेश के खंडवा स्टेशन के पास पहुंचा था। वह ट्रेन के गेट के पास खड़ा होकर यात्रा कर रहा था। इस दौरान चलती ट्रेन से वह नीचे गिर गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृत अमन के पास मिले मोबाइल से पुलिस ने घर पर सूचना दी। सूचना मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया। अमन दो भाइयों में छोटा था। घटना से परिवार के लोग रो रो कर बेहाल है। मुंबई से पिता व चाचा खंडवा पहुंच गए है। गांव के लोग भी खंडवा गए है। परिवार के लोग अमन के शव आने का इंतजार कर रह हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।