अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सड़क हादसे में मजदूर की मौत, वृद्ध घायल

फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के बिलारमऊ गांव के पास मंगलवार की शाम को मजदूरी कर घर जा रहे 35 वर्षीय मजदूर की बाइक के चपेट में आने से मौत हो गई। वहीं बिलरियागंज थाने के श्रीनगर बाजार में बुधवार को सुबह लगभग 11 बजे ट्रैक्टर के चपेट में आने से 60 वर्षीय वृद्ध गंभीर रूप से घायल हो गया। 
पवई थाने के नौसझिया गांव निवासी सभाजीत पाल पुत्र रामसिंगार मजदूरी करता था। मंगलवार की शाम लगभग पांच बजे मजदूरी कर साइकिल से घर जा रहा था। इस बीच फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के बिलारमऊ गांव के पास सामने से आ रहे बाइक सवार से टक्कर हो गई। साइकिल सवार मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने उसे प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया,जहां एक घंटे बाद उसकी मौत हो गई। मृत मजदूर के पास दो पुत्र हैं। मौत की सूचना मिलने के बाद से ही परिजनों में कोहराम मचा रहा। 
दूसरी तरफ बिलरियागंज थाने के सेठारी गांव निवासी प्रभु पुत्र पल्टन बुधवार को सुबह लगभग 11 बजे श्रीनगर (सियरहा ) बाजार में आ रहा था। बाजार में पहुंचते ही ईंट लदे ट्रैक्टर ट्राली के चपेट में आ गया,जिससे गंभीर रूप से घायल हो गया। बाजार वालों ने भाग रहे ट्रैक्टर सहित चालक को पकड़ लिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर को कब्जे लेते हुए घायल वृद्ध को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Workers death in road accident elderly wounded