ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़अज्ञात वाहन के चपेट में आने से मजदूर की मौत

अज्ञात वाहन के चपेट में आने से मजदूर की मौत

शहर से सटे आहोपट्टी गांव के पास बुधवार की रात लगभग 10 बजे मजदूरी कर साइकिल से घर जाते समय अज्ञात वाहने के चपेट में आने से 32 वर्षीय मजदूर की मौत हो गई। मौत होते ही चालक वाहन सहित फरार हो गया। इधर...

अज्ञात वाहन के चपेट में आने से मजदूर की मौत
हिन्दुस्तान टीम,आजमगढ़Thu, 17 Jan 2019 05:12 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर से सटे आहोपट्टी गांव के पास बुधवार की रात लगभग 10 बजे मजदूरी कर साइकिल से घर जाते समय अज्ञात वाहने के चपेट में आने से 32 वर्षीय मजदूर की मौत हो गई। मौत होते ही चालक वाहन सहित फरार हो गया। इधर सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

नगर कोतवाली के आहोपट्टी गांव निवासी पुरूषोत्तम पुत्र लालचंद मजदूरी करता था। बुधवार को शहर में मजदूरी करने आया था। मजदूरी कर बाजार में सामान खरीद कर साइकिल से वापस घर जा रहा था। इस बीच लगभग 10 बजे गांव के पास पहुंचते ही अज्ञात वाहन के चपेट में आ गया और मौके ही मौत हो गई। ग्रामीण जब तक मौके पर पहुंचते,तब तक चालक वाहन सहित भाग चुका था। गांव के पास ही मृत युवक को देख ग्रामीणों ने परिजनों को सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजन शव देख विलख पड़े। मृत युवक शहर में मजदूरी कर परिवार का लालन-पालन करता था। उसके पास दो पुत्र हैं। मौत से दूसरे दिन गुरुवार को भी नात-रिश्तेदारों के आने पर परिजनों में चीख-पुकार मची रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें