ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़संदिग्ध परिस्थितियों में झुलसी महिला की मौत

संदिग्ध परिस्थितियों में झुलसी महिला की मौत

संदिग्ध परिस्थितियों में आग के चपेट में आने से झुलसी 35 वर्षीया विवाहिता ने ढाई माह बाद इलाज के दौरान सोमवार को मंडलीय चिकित्सालय में दोपहर में दम तोड़ दिया। जबकि सोमवार को सुबह संदिग्ध परिस्थितियों...

संदिग्ध परिस्थितियों में झुलसी महिला की मौत
आजमगढ़। निज संवाददाताMon, 24 Sep 2018 06:09 PM
ऐप पर पढ़ें

संदिग्ध परिस्थितियों में आग के चपेट में आने से झुलसी 35 वर्षीया विवाहिता ने ढाई माह बाद इलाज के दौरान सोमवार को मंडलीय चिकित्सालय में दोपहर में दम तोड़ दिया। जबकि सोमवार को सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में आग के चपेट में आने से एक और 20 वर्षीया युवती को झुलस जाने पर जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। 

बलिया जिले के नगरा थाने के चंदवार गांव निवासिनी 35 वर्षीया सरोजा देवी पत्नी शरण चौहान जुलाई माह में संदिग्ध परिस्थितियों में आग के चपेट में आने से गंभीर रूप से झुलस गई थी। उसे परिजनों ने बलिया जिला चिकित्सालय रेफर किए जाने पर 14 जुलाई को आजमगढ़ मंडलीय चिकित्सालय में भर्ती कराया था, जहां जीवन और मौत के बीच संघर्ष करते हुए सोमवार को दोपहर में उसने दम तोड़ दिया। मृत विवाहिता के पास एक पुत्र और एक पुत्री है। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  

दूसरी तरफ नगर के सिधारी थाने के कटघर गांव निवासिनी 20 वर्षीया सुनीता खातून पत्नी शमीम अली सोमवार को सुबह घर के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में आग के चपेट में आ गई। चीख-पुकार सुन परिजन जब तक उसे बचाते,तब तक वह गंभीर रूप से झुलस चुकी थी। परिजनों ने उसे सुबह लगभग सवा आठ बजे मंडलीय चिकित्सालय में भर्ती कराया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें