DA Image
11 अप्रैल, 2021|12:54|IST

अगली स्टोरी

कोरोना से प्रवासी की मौत के बाद पत्नी की भी हालत बिगड़ी

कोरोना से प्रवासी की मौत के बाद पत्नी की भी हालत बिगड़ी

मुंबई से आए प्रवासी मजदूर की कोरोना से मौत के बाद शनिवार की रात होम क्वारंटीन की गई उसकी पत्नी की भी हालत बिगड़ गई। रविवार को सुबह लगभग नौ बजे स्वास्थ्य विभाग की टीम एंबुलेंस से पत्नी को राजकीय मेडिकल कालेज में लाकर भर्ती कराया। जबकि परिवार के अन्य सदस्यों को रानी की सराय के एक स्कूल में बनाए गए आश्रय स्थल में क्वारंटीन किया गया।

सदर तहसील के जहानागंज थाने के नेतपुर गांव निवासी 35 वर्षीय युवक मुंबई में रहता था। मुंबई से बुधवार को घर लौटा था। गुरुवार को सैंपल लेकर उसे राजकीय मेडिकल कालेज से हालत गंभीर होने पर लखनऊ रेफर कर दिया गया था,जहां शुक्रवार की सुबह उसकी मौत हो गई। मौत होने के बाद शुक्रवार की देर रात में उसके कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। इस पर शनिवार को उसकी पत्नी सहित परिवार के सात सदस्यों का कोरोना जांच के लिए सैंपल लिया गया था। सैंपल लेने के बाद सभी को होम क्वारंटीन के लिए भेज दिया गया। इस बीच शनिवार की रात में पत्नी को बुखार और चक्कर आने से हालत बिगड़ गई। सूचना मिलने पर रविवार को सुबह लगभग नौ बजे स्वास्थ्य टीम ने एंबुलेंस से पत्नी सहित पूरे परिवार को राजकीय मेडिकल कालेज लाया। पत्नी की हालत गंभीर देख मेडिकल कालेज के कोरोना वार्ड में भर्ती कर दिया गया।

सीएमओ डॉ. एके मिश्रा ने बताया कि कोरोना से पति की मौत के बाद से उसकी पत्नी की घबड़ाहट बढ़ गई है। उसकी हालत देख राजकीय मेडिकल कालेज में उसे भर्ती कराया गया है। जबकि परिवार के सात सदस्यों को रानी की सराय के एक स्कूल में बनाए गए शेल्टर होम में क्वारंटीन कर दिया गया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Wife 39 s condition also worsens after migrant 39 s death from Corona