ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़अंडरपास के लिए ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

अंडरपास के लिए ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

निर्माणाधीन पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर बैरमपुर गांव के समीप अंडरपास बनाए जाने की मांग को लेकर मंगलवार को ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने अपनी मांगों को रखा तो कर्मियों ने अधिकारियों से...

अंडरपास के लिए ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,आजमगढ़Tue, 02 Jun 2020 04:23 PM
ऐप पर पढ़ें

निर्माणाधीन पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर बैरमपुर गांव के समीप अंडरपास बनाए जाने की मांग को लेकर मंगलवार को ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने अपनी मांगों को रखा तो कर्मियों ने अधिकारियों से मिलवाने का आश्वासन देकर किसी तरह मामला शांत कराया।

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का निर्माण कार्य इन दिनों जोरो पर चल रहा है। तहबरपुर के बैरमपुर गांव के पास अंडरपास,जलनिकासी तथा बांये तरफ (उत्तर दिशा) सर्विस रोड बनाये जाने की मांग लंबे समय से की जा रही है। विभाग द्वारा अधूरे सर्विस मार्ग तथा जल निकासी की स्वीकृति गयी। इसका निर्माण भी शुरू हो गया है। मंगलवार को अंडरपास बनाये जाने की मांग को लेकर एक्सप्रेस-वे पर ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया। ग्रामीणों का कहना है कि हम लोगों का खेत दोनों तरफ है। साथ ही विशुनपुर, मखदूमपुर, इनारेपुर सहित कई गांवों के लोगों का आना-जाना लगा रहता है। मार्ग निर्माण के साथ रास्ता अवरुद्ध हो गया है, जिससे काफी परेशानी हो रही है। ग्रामीणों ने चेतावनी दिया कि अगर समस्या का समाधान नहीं किया गया तो इससे बड़ा आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे। इस मौके पर माधव गौड, अभिषेक मौर्य, हरिकेश, राजेश, विमलेश राय, अजय कुमार राय, आलोक राय, अंगद, गजेंद्र राय, प्रवेश राय, विकास, राजाराम आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें