DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  आजमगढ़  ›  आजमगढ़ में कार की टक्कर से मामा और भांजे की मौत
आजमगढ़

आजमगढ़ में कार की टक्कर से मामा और भांजे की मौत

हिन्दुस्तान टीम,आजमगढ़Published By: Newswrap
Sun, 13 Jun 2021 03:11 AM
आजमगढ़ में कार की टक्कर से मामा और भांजे की मौत

तरवा (आजमगढ़)। हिन्दुस्तान संवाद

क्षेत्र के भरथीपुर बाजार के पास शनिवार की दोपहर कार की टक्कर से बाइक सवार मामा और भांजे की मौत हो गई। दोनों रिश्तेदारी से घर लौट रहे थे। घटना के बाद कार अनियंत्रित हो कर सड़क के कि नारे खाई में चली गई। कार चालक गाड़ी छोड़ कर फरार हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। देवागांव कोतवाली क्षेत्र के रेतवा चंद्रभानपुर गांव निवासी 25 वर्षीय विशाल चौहान पुत्र रामजनम चौहन के घर उसके मामा 70 वर्षीय मुकुंडी चौहान पुत्र रामधारी निवासी अमहित थाना चंदवक जनपद जौनपुर आए थे। मुकुंडी चौहान परिवार की लड़की शादी के सिलसिले में भांजे विशाल के साथ रिश्तेदारी में खरिहानी गए थे। दोनों दोपहर करीब ढाई बजे बाइक से लौट रहे थे। तरवा-लालगंज मार्ग पर भरथीपुर गांव के पास पहुंचते ही सड़क के किनारे बाइक खड़ी कर लघुशंका करने लगे। इसी बीच तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर दोनों को रौंदते हुए सड़क के किनारे खाई में चली गई। मौके पर भी मामा भांजे की मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर तरवा थाना प्रभारी स्वतंत्रदेव सिंह मौके पर पहुंच कर जांच की। मृतकों के पास मिले कागजात से पहचान हुई। पुलिस ने मृतकों के घर सूचना दी। मामा और भांजे की मौत की सूचना परिवार में मिलते ही कोहराम मच गया। विशाल चौहान तीन भाई में छोटा है। इसकी शादी नहीं हुई थी।

वाहन की की टक्कर से युवक की मौत

लाटघाट। रौनापार थाना क्षेत्र के जोकहरा गांव के पास शुक्रवार की रात आजमगढ़-गोरखपुर मार्ग पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से 22 वर्षीय अज्ञात युवक की मौत हो गई। शव पूरी तहर से क्षतविक्षत हो गया था। मृतक की पहचान नहीं हो सकी। युवक हरा रंग का लोअर पहना हुआ है। शनिवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली। मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी महुला मदन गुप्ता ने पहचान कराने का प्रयास किया। मृतक का सिर व पेट काफी क्षतिग्रस्त हो गया था, पहचान नहीं हो सकी। पुलिस शव को पीएम के लिए भेज दिया।

डीसीएम व ट्रेक्टर से टकराई बाइक, तीन घायल

रानी की सराय। क्षेत्र के दिलौरी के पास शनिवार की दोपहर ट्रैक्टर, डीसीएम के भिडंत में बाइक सवार भी टकरागये। घटना में बाइक सवार तीन लोग घायल हो गए। नगर कोतवाली के दलालघाट निवासी 28 वर्षीय कलामुद्दीन, निजामाबाद क्षेत्र के पितम्बरपुर निवासी 27 वर्षीय रोशन यादव व रानीकीसराय क्षेत्र के दिलौरी निवासी 30 वर्षीय विनोद कुमार एक ही बाइक से चेकपोस्ट की ओर से जा रहे थे। इसी दौरान फरिहा की ओर से डीसीएम और चेकपोस्ट की तरफ से आ रहे ट्रैक्टर आमने सामने टकरा गये। ट्रैक्टर के पीछे से बाइक सवार भी टकरा गये। बाइक सवार तीनो घायलों का निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

संबंधित खबरें