Two year old child took Childless woman - दो साल के मासूम को लेकर भागी नि:संतान महिला DA Image
16 नबम्बर, 2019|6:37|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दो साल के मासूम को लेकर भागी नि:संतान महिला

दो साल के मासूम को लेकर भागी नि:संतान महिला

1 / 2महरागंज कस्बे से दो दिन पूर्व आटो रिक्शा पर सवार एक महिला के दो साल के मासमू बेटे को दूसरी नि:संतान महिला लेकर भाग गई। बेटे के अपहरण किए जाने की सूचना पर घटना के समय ही महिला ने पुलिस को दे दी थी,...

दो साल के मासूम को लेकर भागी नि:संतान महिला

2 / 2महरागंज कस्बे से दो दिन पूर्व आटो रिक्शा पर सवार एक महिला के दो साल के मासमू बेटे को दूसरी नि:संतान महिला लेकर भाग गई। बेटे के अपहरण किए जाने की सूचना पर घटना के समय ही महिला ने पुलिस को दे दी थी,...

PreviousNext

महरागंज कस्बे से दो दिन पूर्व आटो रिक्शा पर सवार एक महिला के दो साल के मासमू बेटे को दूसरी नि:संतान महिला लेकर भाग गई। बेटे के अपहरण किए जाने की सूचना पर घटना के समय ही महिला ने पुलिस को दे दी थी, मगर पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया। दूसरे दिन मंगलवार को दोपहर बाद पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज किया। इधर पीड़िता महिला अपने बेटे की तलाश में थाने का चक्कर लगा रही है। जबकि आरोपी महिला अपने पति के साथ घर से फरार हो गई। पुलिस ने उसके ससुर को मंगलवार को उठा कर पूछताछ करने में जुटी रही।

महराजगंज थाने के देवारा कदीम गांव की सोनी देवी पत्नी सोनू राम का मायका महराजगंज थाने के सैदपुर गांव में है। वह 16 जून को अपने दो साल के इकलौते बेटे को लेकर मायके से घर के लिए आ रही थी। दोपहर लगभग दो बजे आटो रिक्शा से महराजगंज कस्बे के बजरंग चौक पर पहुंची। इसबीच वह गोद में बच्चे को लेकर आटो से नीचे उतरी , बच्चे को वहीं खड़ा किया और मोबाइल पर किसी से बात करने लगी। तब तक आटो रिक्शा से एक अन्य महिला उतरी और बच्चे को लेकर भाग गई। बच्चे के गायब होने पर सोनी के शोर मचाने पर आस-पास के लोग जुट गए। इस पर पीड़िता सोनी ने बच्चे के अपहरण किए जाने की सूचना महराजगंज थाने पर जा कर दी। आटो रिक्शा में बच्चे को लेकर भागी महिला का बैग छूट गया था। बैग में महिला का आधार कार्ड मिला। इस आधार पर पीड़िता सोनी ने पुलिस को महिला के खिलाफ नामजद तहरीर दी। इसके बाद भी पुलिस हरकत में नहीं आई। मंगलवार को दोपहर बाद पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर महरागंज थाने के महेशपुर गांव की निशा देवी पत्नी अनिल व एक अन्य के खिलाफ किडनैप का मुकदमा दर्ज किया। इधर पीड़िता सोनी देवी भी परिजनों के साथ बच्चे की तलाश में आरोपी महिला के घर पहुंच कर जानकारी ली। सोनी के अनुसार नामजद आरोपी महिला को आठ बच्चे पैदा हुए थे, मगर सभी मर गए। ऐसे में उसके बच्चे का अपहरण कर लिया है।

महराजगंज थानाध्यक्ष विकासचंद पांडेय ने बताया कि नामजद आरोपी महिला और उसका पति घर छोड़ कर फरार है। उसके ससुर को पूछताछ के लिए उठाया गया है। महिला की तलाश की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two year old child took Childless woman