ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़दो प्रधानाध्यापक, पांच अध्यापक व चार कार्यकत्री मिली अनुपस्थित

दो प्रधानाध्यापक, पांच अध्यापक व चार कार्यकत्री मिली अनुपस्थित

एसडीएम मार्टीनगंज ने क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालयों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान दो प्रधानाध्यापकों, पांच अध्यापकों के साथ ही चार आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों को अनुपस्थित पाया। अनुपस्थित पाए गए...

दो प्रधानाध्यापक, पांच अध्यापक व चार कार्यकत्री मिली अनुपस्थित
मार्टीनगंज। हिन्दुस्तान संवादWed, 31 Jan 2018 06:28 PM
ऐप पर पढ़ें

एसडीएम मार्टीनगंज ने क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालयों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान दो प्रधानाध्यापकों, पांच अध्यापकों के साथ ही चार आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों को अनुपस्थित पाया। अनुपस्थित पाए गए लोगों के खिलाफ उन्होंने कार्रवाई का निर्देश दिया। 

संत रविदास जयंती मनाए जाने के लिए बुधवार को सभी स्कूलों को खुला रखने का निर्देश शासन स्तर से जारी किया गया था। शासन के निर्देश पर सभी स्कूल तो खुलें और बच्चे भी नियत समय पर स्कूलों में पहुंच गए। वहीं कुछ विद्यालयों पर प्रधानाध्यापक तो कहीं अध्यापक अनुपस्थित रहें।

इस मामले का खुलासा तब हुआ जब एसडीएम मार्टीनगंज इंद्रभान तिवारी बुधवार को स्कूलों का निरीक्षण करने के लिए पहुंचे। निरीक्षण के दौरान उन्होंने प्राथमिक विद्यालय अमनावें के प्रधानाध्यापक व तीन अध्यापकों और प्राथमिक विद्यालय औरंगाबाद के प्रधानाध्यापक, दो अध्यापक और चार आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों को अनुपस्थित पाया। अनुपस्थित पाए गए दो प्रधानाध्यापक, पांच अध्यापक व चार आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया। कार्रवाई के लिए एसडीएम ने संबंधित विभागों के अधिकारियों को पत्र भी लिखा है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें