DA Image
15 अगस्त, 2020|3:50|IST

अगली स्टोरी

ट्रक की चपेट में आने से दो पान व्यवसायियों की मौत (आजमगढ़)

default image

मुंबई में करते थे पान का कारोबार

लॉक डाउन में मुंबई से आए थे घर

पवई थाने के खैरूद्दीनपुर गांव के पास हुई दुर्घटना

मिल्कीपुर। हिन्दुस्तान संवाद

पवई थाने के खैरूद्दीनपुर गांव के पास गुरुवार को लगभग तीन बजे ट्रक की चपेट में आने से दो पान व्यवसायियों की मौत हो गई। दोनों सुल्तानपुर जिले के रहने वाले थे। मुंबई में पान का कारोबार करते थे। बुधवार को बाइक से दोनों जौनपुर जिले में अपने रिश्तेदार के यहां गए थे। गुरुवार को वापस घर के लिए जाते समय रास्ते में ट्रक की चपेट में आ गए।

सुल्तानपुर जिले के अखंड नगर थाने के कलान गांव निवासी 50 वर्षीय शैलेश चौरसिया पुत्र राम उदित चौरसिया की बहन जौनपुर जिले के खुटहन थाने के मल्हनी बाजार में व्याही है। कलान गांव निवासी 60 वर्षीय सुरेंद्र चौरसिया पुत्र हीरा चौरसिया का मल्हनी बाजार में ननिहाल है। बुधवार की शाम को दोनों बाइक से मल्हनी बाजार में अपने-अपने रिश्तेदार से मिलने गए थे। गुरूवार को दोपहर में वापस घर के लिए जा रहे थे। इस बीच पवई -मालीपुर शाहगंज रोड पर खैरूद्दीनपुर गांव के पास सामने से आ रहे ट्रक से भिड़ंत हो गई। मौके पर ही बाइक सवार शैलेश चौरसिया की मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल सुरेंद्र चौरसिया को जौनपुर जिला अस्पताल के लिए भेज दिया गया,जहां पहुंचते ही उसने भी दम तोड़ दिया।

मृत दोनों मुंबई में पान का कारोबार करते थे। लॉक डाउन में काम बंद होने पर घर चले आए थे। मृत शैलेश चौरसिया के पास तीन पुत्र और एक पुत्री है। जबकि मृत सुरेंद्र चौरसिया के पास दो पुत्र और दो पुत्री है। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

सड़क दुर्घटना में घायल युवक की मौत, पिता की हालत गंभीर

बिलरियागंज । बिलरियागंज थाना क्षेत्र के खानपुर भगत पट्टी गांव निवासी 22 वर्षीय युवक दो दिन पूर्व सड़क दुर्घटना में घायल हो गया था। इलाज के दौरान बुधवार की शाम को उसकी मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही परिजनों का रो -रो कर बुरा हाल हो गया।

खानपुर भगतपट्टी गांव निवासी जितेंद्र यादव पुत्र सुलेश्वर दो दिन पूर्व सुबह अपने पिता को बाइक पर बैठा कर महाराजगंज रिश्तेदारी में जा रहा था। इस बीच मुड़ीरपुर गांव के पास पहुंचते ही महाराजगंज की तरफ से आ रही अनियंत्रित बोलेरो से जोरदार टक्कर हो गई । पिता- पुत्र दोनों घायल हो गए । आसपास के लोगों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान बुधवार की शाम को पुत्र जितेंद्र की मौत हो गई । पिता की हालत गंभीर है । इसका इलाज चल रहा है । मृतक तीन बहनों में अकेला था और अपने पिता के साथ खेती- बारी करके जीवन यापन करता था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Two paan businessmen died after being hit by truck Azamgarh