ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़ट्रक की चपेट में आने से दो पान व्यवसायियों की मौत

ट्रक की चपेट में आने से दो पान व्यवसायियों की मौत

पवई थाने के खैरूद्दीनपुर गांव के पास गुरुवार को लगभग तीन बजे ट्रक की चपेट में आने से दो पान व्यवसायियों की मौत हो गई। दोनों सुल्तानपुर जिले के रहने वाले थे। मुंबई में पान का कारोबार करते थे। बुधवार...

ट्रक की चपेट में आने से दो पान व्यवसायियों की मौत
हिन्दुस्तान टीम,आजमगढ़Thu, 23 Jul 2020 11:12 PM
ऐप पर पढ़ें

पवई थाने के खैरूद्दीनपुर गांव के पास गुरुवार को लगभग तीन बजे ट्रक की चपेट में आने से दो पान व्यवसायियों की मौत हो गई। दोनों सुल्तानपुर जिले के रहने वाले थे। मुंबई में पान का कारोबार करते थे। बुधवार को बाइक से दोनों जौनपुर जिले में अपने रिश्तेदार के यहां गए थे। गुरुवार को वापस घर के लिए जाते समय रास्ते में ट्रक की चपेट में आ गए।

सुल्तानपुर जिले के अखंड नगर थाने के कलान गांव निवासी 50 वर्षीय शैलेश चौरसिया पुत्र राम उदित चौरसिया की बहन जौनपुर जिले के खुटहन थाने के मल्हनी बाजार में व्याही है। कलान गांव निवासी 60 वर्षीय सुरेंद्र चौरसिया पुत्र हीरा चौरसिया का मल्हनी बाजार में ननिहाल है। बुधवार की शाम को दोनों बाइक से मल्हनी बाजार में अपने-अपने रिश्तेदार से मिलने गए थे। गुरूवार को दोपहर में वापस घर के लिए जा रहे थे। इस बीच पवई -मालीपुर शाहगंज रोड पर खैरूद्दीनपुर गांव के पास सामने से आ रहे ट्रक से भिड़ंत हो गई। मौके पर ही बाइक सवार शैलेश चौरसिया की मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल सुरेंद्र चौरसिया को जौनपुर जिला अस्पताल के लिए भेज दिया गया,जहां पहुंचते ही उसने भी दम तोड़ दिया।

मृत दोनों मुंबई में पान का कारोबार करते थे। लॉक डाउन में काम बंद होने पर घर चले आए थे। मृत शैलेश चौरसिया के पास तीन पुत्र और एक पुत्री है। जबकि मृत सुरेंद्र चौरसिया के पास दो पुत्र और दो पुत्री है। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें