DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  आजमगढ़  ›  दुर्घटनाओं में दो की मौत, पांच घायल

आजमगढ़दुर्घटनाओं में दो की मौत, पांच घायल

हिन्दुस्तान टीम,आजमगढ़Published By: Newswrap
Mon, 24 May 2021 11:31 PM
दुर्घटनाओं में दो की मौत, पांच घायल

आजमगढ़। संवाददाता

निजामाबाद थाना क्षेत्र फरीदाबाद में सोमवार की सुबह अनियंत्रित आटो पलटने से 65 वर्षर्ीय वृद्ध की मौत हो गई। आटो में सवार पांच लोग घायल हो गए। घायलों का मंडलीय अस्पताल में उपचार चल रहा है। इसके साथ ही बरदह थाना क्षेत्र मुकतीपुर के पास दवा लेकर पैदल घर जा रहे वृद्ध की ट्रैक्टर से कुचल कर मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

फरिहा संवाददाता के अनुसार रानी की सराय थाना क्षेत्र के सम्मोपुर निवासी 60 वर्षीय जिकरिया पुत्र शमसुलह अपनी बेटी के घर खुदादापुर गया था। वह आटो से अपने घर लौट रहा था। निजामाबाद थाना क्षेत्र के फरीदाबाद के पास आटो पहुंचते ही अनियंत्रित हो कर सड़क के किनारे पलट गया। जिकरिया की मौके पर मौत हो गई। आटो में सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद गांव के लोग बचाव में जुट गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से मंडलीय अस्पताल भेजा। तीन की हालत गंभीर बनी हुई थी। मृतक के परिजनों के आग्रह पर पुलिस ने शव का पंचनामा तैयार कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

बरदह संवाददाता के अनुसार क्षेत्र के महुजा नेवादा गांव निवासी 65 वर्षीय मेवालाल राजभर सोमवार की दोपहर दवा लेने के लिए बाजार गया था। दोपहर में वह देवा लेकर पैदल घर लौट रहा था। मुकतीपुर बाजार में ट्रक्टर से कुचल कर मौत हो गई। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक गाड़ी के साथ फरार हो गया। घटना की जानकारी पुलिस को होने पर परिवार मेें कोहराम मच गया। दुर्घटना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

संबंधित खबरें