अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लिस मुठभेड़ में तीन लुटेरे गिरफ्तार,एक फरार

सरायमीर थाने के नंदाव गांव के पास सोमवार को पुलिस के साथ हल्की मुठभेड़ में तीन लुटेरे पुलिस के हत्थे चढ़ गए। जबकि एक बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। गिरफ्तार लुटेरों के पास से एक तमंचा, एक जिंदा कारतूस, एक अदद खोखा,एक बुलेट और दो आधार कार्ड बरामद किए गए। 
सरायमीर क्षेत्र के कवरा गहनी नहर पर दो जून को दो व्यक्तियों से मोबाइल,पर्स की लूट और 12 जून को कुसहरा मोढ़ पर बैंक कैशियर से बैग लूटने की घटना में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। सोमवार को सुबह सरायमीर थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह हमाराहियों के साथ क्षेत्र में गश्त पर निकले थे। इस बीच मुखबिर से सूचना मिली कि नंदाव की ओर से दो बाइक पर सवार चार युवक किसी घटना को अंजाम देने के लिए सरायमीर की ओर आ रहे हैं। इस पर पुलिस ने नरदह पुलिया के पास चेकिंग शुरू कर दिया। इस दौरान बाइक सवार चार युवकों को देखते ही पुलिस ने रोकने का प्रयास किया,मगर युवक पुलिस बल पर फायरिंग करते हुए भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी कर बाइक सवार तीन युवकों को धर दबोचा। जबकि एक युवक पुलिस की घेरेबंदी तोड़ कर भाग निकला। 
एसपी ग्रामीण नरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि गिरफ्तार शिवम पुत्र रामरतन दीदारगंज थाने के सुरहन और उमर शेख पुत्र इस्तियाक सरायमीर थाने के शेरवा गांव का निवासी है। जबकि तीसरा गिरफ्तार नाबालिग है,जो सुरहन गांव का निवासी है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार युवक अपना गैंग बना कर क्षेत्र में मोबाइल,पर्स, दस-पांच हजार रुपये तक लूट करते थे। गिरफ्तार शिवम और उमर शेख ने अब तक दर्जन भर से अधिक लूट की घटनाओं में शामिल होना स्वीकार किया। हालांकि दोनों के खिलाफ खिलाफ लूट सहित चार-चार मुकदमे दर्ज थे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Three fugitives arrested in Liss encounter one absconding