Three dead including iron trader in road accident - सड़क हादसे में लोहा कारोबारी सहित तीन की मौत DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सड़क हादसे में लोहा कारोबारी सहित तीन की मौत

अलग-अलग स्थानों पर शुक्रवार की रात में सड़क दुर्घटना में लोहा कारोबारी सहित तीन व्यक्तियों की मौत हो गई। नगर कोतवाली के हाफिजपुर के पास ट्रक के चपेट में आने से गोरखपुर जिले के निवासी बाइक सवार 27 वर्षीय युवक की मौत हो गई। वहीं कंधरापुर थाने के मंदूरी के पास पिकअप के चपेट में आने से लोहा कारोबारी की भी मौत हो गई। जबकि पवई थाने के नाटी मोड़ पर आटो रिक्शा से टकरा जाने से बाइक सवार अधेड़ ने जिला अस्पताल आते समय दम तोड़ दिया।

गोरखपुर जिले के गगहा थाने के टेकुवा गांव निवासी गौरव सिंह पुत्र सागर सिंह आजमगढ़ शहर में ही किराए पर कमरा लेकर रहता था। शुक्रवार की रात लगभग 10 बजे बाइक से कमरे पर आ रहा था। इस बीच शहर के हाफिजपुर चौराहे के पास ट्रक के चपेट में आने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

दूसरी तरफ निजामाबाद थाने के वजीरमलपुर गांव निवासी 47 वर्षीय राजेश यादव पुत्र लौटन शुक्रवार की शाम लगभग चार बजे बाइक से कंधरापुर क्षेत्र में जा रहा था। इस बीच कंधरापुर थाने के मंदूरी के पास पहुंचते ही सामने से आ रहे पिकअप से टक्कर हो जाने पर मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृत राजेश यादव की कप्तानगंज बाजार में लोहे की दुकान करता था। उसके पास एक पुत्र और एक पुत्री है। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

इसी क्रम में पवई थाने के दोस्तपुर गांव निवासी 45 वर्षीय रामकिशुन पुत्र स्व.रामबली शुक्रवार की शाम लगभग साढ़े चार बजे आटो रिक्शा से घर आ रहा था। इस बीच पवई थाने के नाटी मोड़ के पास पहुंचते ही सामने से आ रहे आटो रिक्शा से धक्का लग जाने से आटो रिक्शा सवार रामकिशुन गंभीर रूप से घायल हो कर अचेत हो गया। जिला अस्पताल लाते समय रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। मृतक घर पर ही रह कर खेती-बारी करता था। उसके पास एक पुत्र और एक पुत्री है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Three dead including iron trader in road accident