ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़होमगार्ड जवान के घर से लाखों का माल पार

होमगार्ड जवान के घर से लाखों का माल पार

रानी की सराय थाना क्षेत्र के कोईलाड़ी गांव में सोमवार की रात में चोरों ने  होमगार्ड जवान के घर से लाखों का माल पार कर दिया। घुस में घुसे चोर कमरे का ताला तोड़ कर  कई सूटकेश और बक्शे में रखा...

होमगार्ड जवान के घर से लाखों का माल पार
रानी की सराय। हिन्दुस्तान संवाद Tue, 17 Jul 2018 06:12 PM
ऐप पर पढ़ें

रानी की सराय थाना क्षेत्र के कोईलाड़ी गांव में सोमवार की रात में चोरों ने  होमगार्ड जवान के घर से लाखों का माल पार कर दिया। घुस में घुसे चोर कमरे का ताला तोड़ कर  कई सूटकेश और बक्शे में रखा नकदी सहित लगभग छह लाख का जेवरात चुरा ले गए और परिजनों को भनक तक नहीं लग पाई। घटना से पीड़ित परिवार बदहवास है।
कोइलाड़ी गांव निवासी होमगार्ड बालचंद यादव पुत्र रामशकल रानी की सराय थाने पर तैनात है। सोमवार की रात परिजन भोजन कर अपने -अपने कमरे में सो रहे थे। चोर रात में पीछे से छत के सहारे सीढ़ी का दरवाजा तोड़ कर नीचे उतर गए और तीन कमरों का ताला तोड़ कर अंदर घुस गए। उसमें रखा छह सूटकेस और एक बक्सा उठा ले गए । सुबह उठने पर कमरे का ताला टूटा देख परिजन अवाक रह गए। सूचना डायल 100 पर दी। सूचना पाकर पहंुची डायल 100 जांच कर लौट गयी। इधर पीडित ने थाने पहुच कर तहरीर दी।पीडित के मुताबिक चोरों के हाथ 28थान सोने के आभूषण, सात हजार नकदी और एक पांच हजार का चेक लगा है। चोर गंाव के सीवान में बक्सा और सूटकेस छोड़ सामान उठा ले गए थे। बक्से में कुछ साडियां मिली। रानी की सराय थानाध्यक्ष रंजीत सिंह का कहना है कि जांच कर रहे हैं। फिलहाल चोरी की घटना से पीडित बदहवास है। हाल ही में हुई पुत्रियांे की शादी के आभूषण भी चोर समेट ले गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें