ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़मृतक के परिजनो को बुधवार को दिखाया गया शव

मृतक के परिजनो को बुधवार को दिखाया गया शव

जिले के तीन युवकों की सउदी अरब में बीते दिवस हत्या कर दी गयी थी। सूचना के चौथे दिन बुधवार को मृतक के परिजनो को शव दिखाया गया। मृतक के भाईयों ने पहचान की। आगे की कार्रवाई के लिए परिजन लगे हुए हैं।...

मृतक के परिजनो को बुधवार को दिखाया गया शव
हिन्दुस्तान टीम,आजमगढ़Wed, 16 Jan 2019 06:49 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले के तीन युवकों की सउदी अरब में बीते दिवस हत्या कर दी गयी थी। सूचना के चौथे दिन बुधवार को मृतक के परिजनो को शव दिखाया गया। मृतक के भाईयों ने पहचान की। आगे की कार्रवाई के लिए परिजन लगे हुए हैं। मृतक की पत्नियों की ओर से पावर आफ अटार्नी सउदी अरब में रह रहे परिवार के लोगों को बनाया जा रहा है। जो सउदी में मृतकों का अंतिम संस्कार करनें के साथ ही मुकदमें की पैरवी करेंगे।

लाटघाट संवाददाता के अनुसार रौनापार थाना क्षेत्र के जमीन रसूलपुर गांव निवासी मृतको बड़े भाई अब्दुल हफीज ने बताया कि उसके दो भाई शफकत व शमीम की सउदी अरब में हत्या कर दी गयी है। उसके अन्य दो भाई भी सउदी अरब में रहते हैं। बुधवार को मृतकों के शव को भाईयो को दिखाया गया। मृत भाईयों की पत्नी की ओर से सउदी में रह रहे भाई शौकत व रफत को एडीएम वित्त के यहां से पावर आफ अटार्नी बनाया जा रहा है। जिसे सउदी अरब सरकार को भेजना है। पावर आफ अटार्नी का कागजात मिलने पर ही शव को सुपुर्द ए खाक व अलालत में पैरवी का अधिकार मिलेगा।

सगड़ी संवाददाता के अनुसार जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के बासुपार बनकट निवासी फैयाज की सउदी अरब में हत्या कर दी गयी थी। परिजनों ने निर्णय लिया है कि शव को सउदी अरब में ही सुपुर्द ए खाक दिया जाएगा। पत्नी अहमदी की ओर से पावर आफ अटार्नी की प्रक्रिया पूरी की जा रही है। डीएनए परीक्षण की प्रकिया पूरी होने के बाद बुधवार को सउदी अरब में रह रहे मृतक फैयाज के भाई आजाद से शव की पहचान करायी गयी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें