DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छेड़खानी का विरोध करने पर युवती सहित किशोरी को पीटा

बिलरियागंज थाने के अलग-अलग गांव में सोमवार की रात में युवती और किशोरी के साथ छेड़खानी करने का विरोध करना महंगा पड़ा। युवती के विरोध करने पर दबंगों ने घर में घुस कर मारपीट और लूटपाट किया। वहीं 15 वर्षीया किशोरी को राह चलते छेड़खानी करने पर विरोध करने पर शोहदों ने मारपीट कर घायल कर दिया। दोनों घटनाओं में पुलिस ने पांच युवकों के खिलाफ मंगलवार की शाम को छेड़खानी और मारपीट के तहत मुकदमा दर्ज किया। 

बिलरियागंज थाने के एक गांव की युवती को सोमवार की रात लगभग 10 बजे खेत की ओर जाते समय गांव के तीन युवकों ने छेड़खानी करना शुरू कर दिया। युवती के विरोध करने पर युवक अपने साथियों के साथ युवती के घर पर धमक पड़े और घर में घुस कर युवती को मारपीट कर घायल कर दिया और लूटपाट करते हुए भाग निकले। इस पर पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर भावापुर गांव निवासी शहनवाज पुत्र कैश, शहजाद पुत्र कैश और आफताब पुत्र बुद्ध के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया। 

दूसरी तरफ बिलरियागंज थाने के एक और गांव में 15 वर्षीया किशोरी के साथ भी सोमवार की रात लगभग साढ़े नौ बजे गांव के तीन युवकों ने छेड़खानी करना शुरू कर दिया। इस पर किशोरी ने विरोध करते हुए शोर मचाना शुरू किया,तो युवकों ने मारपीट कर किशोरी को घायल कर दिया। पीड़िता किशोरी की तहरीर पर पुलिस ने मंगलवार की शाम को करमैनी गांव निवासी अभिमन्यु पुत्र सिद्धू, सोनू पुत्र सिद्धू और प्रकाश पुत्र अज्ञात के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Teens beaten protest against flirting