ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़मां की डांट से क्षुब्ध किशोरी ने लगाई फांसी, मौत

मां की डांट से क्षुब्ध किशोरी ने लगाई फांसी, मौत

थाना क्षेत्र के खैरा गांव निवासिनी किशोरी ने मां की डांट से क्षुब्ध होकर चुल्ले से रस्सी के सहारे फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। परिजनों को घटना की जानकारी मंगलवार की सुबह हुई। परिजनों की सूचना पर...

मां की डांट से क्षुब्ध किशोरी ने लगाई फांसी, मौत
रानी की सराय (आजमगढ़)। हिन्दुस्तान संवादTue, 21 Nov 2017 06:28 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के खैरा गांव निवासिनी किशोरी ने मां की डांट से क्षुब्ध होकर चुल्ले से रस्सी के सहारे फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। परिजनों को घटना की जानकारी मंगलवार की सुबह हुई। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज दिया। 

खैरा गांव निवासिनी 17 वर्षीया महिमा पुत्री संजय को सोमवार की शाम मां ने किसी बात को लेकर डांट-फटकार लगाई। जिससे वह मां से नाराज हो गई। रात में परिजनों के साथ खाना आदि खाने के बाद वह अपने कमरे में सोने चली गई। मंगलवार की सुबह जब महिमा देर तक कमरे से बाहर नहीं आई तो उसे सोता हुआ जानकर परिजन उसे जगाने के लिए गए। दरवाजा पीटने और आवाज देने के बाद भी अंदर से कोई सुगबुगाहट नहीं मिली। इस पर परिजन दरवाजे के झरोखे से अंदर देखा तो उनके होश उड़ गए। महिमा चुल्ले से रस्सी के सहारे लटक रही थी। परिजनों ने  घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने दरवाजा तोड़ कर शव को फंदे से नीचे उतारा और पंचनामा के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज दिया। मृतका महिमा के दो बहन व एक भाई बताए गए है।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें