Tuesday, January 25, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश आजमगढ़करंट की चपेट में आने से मिठाई विक्रेता की मौत

करंट की चपेट में आने से मिठाई विक्रेता की मौत

हिन्दुस्तान टीम,आजमगढ़Newswrap
Sat, 23 May 2020 04:46 PM
करंट की चपेट में आने से मिठाई विक्रेता की मौत

क्षेत्र के दुबरा¦गांव में शुक्रवार की रात हाई वोल्ट करंट लगने से 35 वर्षीय मिठाई विक्रेता की मौत हो गई। घटना के समय वह खेत की ओर गया था। खंभा से लटक रहे हाई वोल्ट तार की चपेट में आ गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दुबरा बाजार निवासी 35 वर्षीय विरेन्द्र यादव पुत्र प्रेम यादव की गांव की बाजार में मिठाई की दुकान है। इसके साथ ही घर पर आटा चक्की है। विरेन्द्र यादव शुक्रवार की रात गांव के युवक के साथ घर के पास खेत में शौच करने के लिए गया था। खेत में पहले से हाई टेंशन बिजली का तार लटक रहा था। शौच करने के बाद दोनों घर लौट रहे थे। इसी बीच विरेन्द्र लटक रहे तार की चपेट में आ कर झुलस गया। साथी युवक के शोर मचाने पर जुटे परिजन उसे अस्पताल ले गए। डॉक्टर ने हालत गंभीर देख रेफर कर दिया। जौनपुर जिला अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

मृतक दो भाइयों में बड़ा था। छोटा भाई मोहित रेलवे में आरक्षी है। पिता ने बिजली विभाग के कर्मचारियों पर लापरवाही का आरोप लगाया। पूर्व विधान सभाध्यक्ष सुखदेव राजभर, अशोक राजभर, रामस्नेही राजभर, प्रधान दिलीप यादव, संजय यादव, रामचन्दर यादव, अभिषेक मिश्रा, गुलाब यादव समेत सैकड़ो लोग मृतक के घर पहुंच कर शोक संवेदना प्रकाट की।

epaper

संबंधित खबरें