ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़जाम से घटना होने पर PWD पर दर्ज होगा मुकदमा

जाम से घटना होने पर PWD पर दर्ज होगा मुकदमा

जीयनपुर बाजार में लोनिवि द्वारा सड़क चौड़ीकरण के दौरान निकले मलबे से आये दिन आजमगढ़-दोहरीघाट मुख्य मार्ग पर वाहनों का लंबा जाम लग रहा है। जीयनपुर कोतवाली पुलिस को जाम हटाने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल...

जाम से घटना होने पर PWD पर दर्ज होगा मुकदमा
सगड़ी। हिन्दुस्तान संवादWed, 16 May 2018 08:26 PM
ऐप पर पढ़ें

जीयनपुर बाजार में लोनिवि द्वारा सड़क चौड़ीकरण के दौरान निकले मलबे से आये दिन आजमगढ़-दोहरीघाट मुख्य मार्ग पर वाहनों का लंबा जाम लग रहा है। जीयनपुर कोतवाली पुलिस को जाम हटाने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल लगाना पड़ रहा है। इसके लिए सीओ सगड़ी ने लोनिवि को पत्र लिखकर कठोर कार्रवाई करने के लिए कहा। साथ ही चेतावनी दिया कि जाम से यदि कोई घटना होती है तो मुकदमा दर्ज कर कठोर कार्रवाई की जायेगी।

आजमगढ़-दोहरीघाट मुख्य मार्ग पर जीयनपुर बाजार में 17 अप्रैल से सड़क चौड़ीकरण के लिए लोक निर्माण विभाग ने कवायद शुरू कर दी। लगभग 400 दुकानों को चिह्नित कर तोड़फोड़ की कार्रवाई होने लगी। मकानों से निकलने वाला मलबा सड़क पर पड़ा हुआ है। एक माह बीतने के बाद सड़क से न तो मलबा हटाया गया और न ही विभाग द्वारा तोड़ी गयी सड़क पर गिट्टियां डालकर पाटा ही गया। इसकी वजह से जहां पैदल चलने वालों को काफी परेशानी हो रही है।

वहीं मलबे से नाली जाम होने व टूटने से पानी सड़क पर जलजमाव हो गया है। इसकी वजह से आये दिन वाहनों का लंबा जाम लग रहा है। दो दिन पूर्व जीयनपुर कोतवाल देवानंद ने लोनिवि को पत्र लिखकर सड़क बनाने का आग्रह किया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। वहीं बुधवार को सीओ सगड़ी सुधाकर सिंह ने अधिशासी अभियंता लोनिवि को पत्र लिखकर कहा कि सड़क नहीं बनने से बाजार में प्रतिदिन घंटों जाम लगने से आवागमन प्रभावित हो रहा है। इससे कभी भी कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती है। यदि कोई घटना घटित हुई तो उसकी पूरी जिम्मेदारी लोनिवि की होगी। उसके ऊपर कठोर कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज किया जायेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें