ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़ट्रेन से कटकर प्रवक्ता की मौत

ट्रेन से कटकर प्रवक्ता की मौत

आजमगढ़ राजकीय रेलवे पुलिस थाना क्षेत्र के मोहम्मदाबाद गोहना स्टेशन के पास मंगलवार की सुबह रेल लाइन पार करते समय ट्रेन से कटकर इंटर कॉलेज के प्रवक्ता...

ट्रेन से कटकर प्रवक्ता की मौत
हिन्दुस्तान टीम,आजमगढ़Wed, 29 Nov 2023 12:15 AM
ऐप पर पढ़ें

शाहगढ़, हिन्दुस्तान संवाद। आजमगढ़ राजकीय रेलवे पुलिस थाना क्षेत्र के मोहम्मदाबाद गोहना स्टेशन के पास मंगलवार की सुबह रेल लाइन पार करते समय ट्रेन से कटकर इंटर कॉलेज के प्रवक्ता की मौत हो गई। दुर्घटना के समय वह विद्यालय जाने के लिए बस पकड़ने जा रहे थे। घटना की सूचना पर पहुंची जीआरपी ने जांच की।
मऊ जनपद के मोहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के भांटी खुर्द गांव निवासी अनिल सिंह (50) क्षेत्र के चिरैयाकोट कस्बे के राष्ट्रीय इंटर कॉलेज में नागरिक शास्त्र के प्रवक्ता थे। वह मोहम्मदाबाद गोहना कस्बे में मकान बनाकर परिवार के साथ रहते थे। रोज की तरह वह मंगलवार की सुबह साढ़े नौ बजे कालेज जाने के लिए घर से निकले थे। मोहम्दाबाद रेलवे स्टेशन के पूर्वी फाटक के सामने चिरैयाकोट जाने वाली गाड़ियों का स्टैंड है। सामने चिरैयाकोट के लिए जाने वाली बस देखकर अनिल तेजी से रेलवे क्रॉसिंग पार करने के प्रयास में तार में उलझकर रेलवे ट्रैक पर गिर गए। इस बीच आजमगढ़ से कोलकाता जा रही ट्रेन की चपेट में आ गए। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर जीआरपी थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार शुक्ल ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर जांच की। प्रवक्ता के पास मिले पहचान पत्र से उनकी पहचान हुई। घटना की सूचना पर पहुंचे पुत्र मयंक सिंह ने मौके पर पहुंचकर पहचान की। मौत की खबर मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया। अनिल के दो पुत्र व एक पुत्री है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें