ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़भाजपा का उपचुनाव में जुमलेबाजी काम नहीं आया- बलराम यादव

भाजपा का उपचुनाव में जुमलेबाजी काम नहीं आया- बलराम यादव

गोरखपुर व फूलपुर लोकसभा उपचुनाव में मिली जीत के बाद शनिवार को जिले में पहुंचे फूलपुर लोकसभा उपचुनाव के प्रभारी एवं सपा के राष्ट्रीय महासचिव बलराम यादव का सपा कार्यालय पर कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत...

भाजपा का उपचुनाव में जुमलेबाजी काम नहीं आया- बलराम यादव
आजमगढ़। निज संवाददाता Sat, 17 Mar 2018 09:13 PM
ऐप पर पढ़ें

गोरखपुर व फूलपुर लोकसभा उपचुनाव में मिली जीत के बाद शनिवार को जिले में पहुंचे फूलपुर लोकसभा उपचुनाव के प्रभारी एवं सपा के राष्ट्रीय महासचिव बलराम यादव का सपा कार्यालय पर कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा का इस उपचुनाव में जुमलेबाजी काम नहीं आया । अब जनता जाग चुकी है।

सपा जिला कार्यालय में पत्रकारों से बात-चीत करते हुए बलराम यादव ने कहा कि लोकतंत्र का यह बड़ा सौभाग्य दिवस है । कहा कि उत्तर प्रदेश देश की राजनीति की दिशा व दशा तय करता है। उस उत्तर प्रदेश में दो महत्वपूर्ण लोकसभा क्षेत्र गोरखपुर व फूलपुर इलाहाबाद में बसपा सहित अन्य दलों के समर्थन पर जनता ने भाजपा को ठुकरा दिया और सपा को जीत दिलाई। उन्होंने कहा कि उप चुनाव में दोनों सीट महत्वपूर्ण थी। यह बहुत बड़ी लड़ाई थी । इस बड़ी लड़ाई में बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने अपनी पार्टी का सहयोग देकर समाजवादी पार्टी के उम्मीदवारों को जीताया। उन्होंने कहा कि भाजपा जुगलबंदी व शब्दों के जादू से इस बार भी जनता को छलना चाही, लेकिन आम जनता ने बुद्धिमानी से काम लिया। जनता अब गरीबी, बेरोजगारी, भूख जैसी समस्याओं पर बहकने वाली नहीं है। 

इस मौके पर पूर्व मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव, विधायक नफीस अहमद, कल्पनाथ पासवान, पूर्व मंत्री रामआसरे विश्वकर्मा,शिशुपाल सिंह, आर्शीवाद यादव, प्रेमा यादव, सुनीता सिंह आदि लोग उपस्थित रहे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें