ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़आजमगढ़: गंदगी देख शबाना ने जतायी नाराजगी

आजमगढ़: गंदगी देख शबाना ने जतायी नाराजगी

फिल्म अभिनेत्री व पूर्व राज्यसभा सदस्य शबाना आजमी अपने पैतृक गांव मेजवां प्रवास के दूसरे दिन बुधवार को अधिकारियो के साथ कैफी आजमी सिलाई चिकनकारी सेन्टर का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होने मनीष...

आजमगढ़: गंदगी देख शबाना ने जतायी नाराजगी
फूलपुर (आजमगढ़)। हिन्दुस्तान संवादWed, 09 Aug 2017 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

फिल्म अभिनेत्री व पूर्व राज्यसभा सदस्य शबाना आजमी अपने पैतृक गांव मेजवां प्रवास के दूसरे दिन बुधवार को अधिकारियो के साथ कैफी आजमी सिलाई चिकनकारी सेन्टर का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होने मनीष मल्होत्रा द्वारा दिये गये कपड़ों पर काम कर रही महिलाओं के कायोंर् को बारीकी से देखा। उन्होंने मेजवां गांव में नवनिर्मित पुल का भी निरीक्षण किया। पैतृक गांव में साफ सफाई न होने पर नाराजगी जताई।

बुधवार को पैतृक गांव में भ्रमण कर शबाना ने साफ-सफाई का जायजा लिया। गांव में साफ सफाई न होने पर जब उन्होंने नाराजगी जताई तो डीपीआरओं जीतेन्द्र कुमार मिश्र ने प्रत्येक माह में 25 सफाई कर्मियो की मेजवां गांव में ड्यूटी लगाने का आदेश दिया। शबाना के आग्रह पर स्टेट बैक ऑफ इंडिया के अधिकारी ने मेजवां गांव के तीन स्थानों पर उच्चकोटि का वाई-फाई लगाने का आश्वासन दिया। एसडीएम डीके गुप्त ने गांव के प्रधान से पोखरी के सुन्दरीकरण के लिए कहा। 

प्रवास के दूसरे दिन शबाना ने सिलाई व चिकनकारी सेन्टर का निरीक्षण किया। महिलाओं द्वारा किए गये चिकनकारी के कार्यों को देखा और उनकी सराहना की। फिल्म अभिनेत्री ने कहा कि गरीब महिलाआंे के लिए यह अच्छा मौका है कि वे इसमें जुड़कर चिकन का कार्य करें, जिससे उनकी आर्थिक स्थित में सुधार हो। वहीं बुधवार को फूलपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र की तरफ से स्वास्थ्य मेला लगाकर 254 सामान्य मरीजों का उपचार किया गया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें