ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़मेजवां के लोग मुझे दिलो जान से हैं प्यारे : शबाना

मेजवां के लोग मुझे दिलो जान से हैं प्यारे : शबाना

पूर्व सांसद व सिने तारिका शबाना आजमी मंगलवार को अपने पैतृक गांव मेजवां पहुंची। इस दौरान ग्रामीण महिलाओं व पुरुषों ने उनका फतेह मंजिल में जोरदार स्वागत किया। लोगों ने उन्हें फूल-मालाओं से लाद दिया तो...

मेजवां के लोग मुझे दिलो जान से हैं प्यारे : शबाना
फूलपुर (आजमगढ़)। हिन्दुस्तान संवादTue, 08 Aug 2017 08:12 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व सांसद व सिने तारिका शबाना आजमी मंगलवार को अपने पैतृक गांव मेजवां पहुंची। इस दौरान ग्रामीण महिलाओं व पुरुषों ने उनका फतेह मंजिल में जोरदार स्वागत किया। लोगों ने उन्हें फूल-मालाओं से लाद दिया तो वह भावुक हो उठी। 

फूलपुर तहसील के मेजवां गांव में सिने तारिका शबाना आजमी के आगमन की खबर सुबह से रही। इससे ग्रामीणों का फतेह मंजिल पर आने-जाने का क्रम शुरू हो गया। शाम होते ही जब उनकी लाडली बिटिया के मेजवां गांव पहुंचने वाली थी तो काफी संख्या में ग्रामीण उनके आवास फतेह मंजिल पर जुट गये। शाम करीब सात बजे शबाना आजमी व नम्रता गोयल मेजवां पहुंची तो ग्रामीणों ने उनकी आरती उतारकर उनका स्वागत फूल-मालाओं से किया। 

ग्रामीणों के प्यार को देखकर शबाना भावुक हो उठी। उन्होंने कहा कि गांव के लोग मुझे दिलो जान से प्यारे हैं। मैं गांव और क्षेत्र के विकास के लिए हमेशा कार्य करती रहूंगी। डिप्टी मैनेजर आशुतोष त्रिपाठी ने बताया कि शबाना आजमी तीन दिन के मेजवां प्रवास के लिए आयी हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें