ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़ट्यूबवेल के पास युवक का शव मिलने से सनसनी

ट्यूबवेल के पास युवक का शव मिलने से सनसनी

देवगांव कोतवाली क्षेत्र के लहुआ कला गांव के सिवान में गुरुवार की सुबह ट्यूबवेल पर युवक का अर्द्ध नग्न शव मिलने से सनसनी फैल...

ट्यूबवेल के पास युवक का शव मिलने से सनसनी
default image
हिन्दुस्तान टीम,आजमगढ़Thu, 13 Jun 2024 02:30 PM
ऐप पर पढ़ें

आजमगढ़। देवगांव कोतवाली क्षेत्र के लहुआ कला गांव के सिवान में गुरुवार की सुबह ट्यूबवेल पर युवक का अर्द्ध नग्न शव मिलने से सनसनी फैल गई। मवेशी लेकर गए चरवाहों ने शव देख कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस का कहना है कि युवक की मानसिक हालत ठीक नहीं थी।
मेहनाजपुर थाना क्षेत्र के गंगवल गांव निवासी 32 वर्षीय राहुल राजभर अक्सर घर से निकल जाता था। कई दिन तक वह घर नहीं जाता थ। गुरुवार की सुबह लहुकला गांव के चरवाहे गांव के सिवान में मवेशी लेकर गए थे। गायत्री मोड़ के समीप सेवक सिंह के ट्यूबवेल के पास युवक दीवार के सहारे मृत पड़ा था। काफी देर तक हरकत न होने पर चारवाहे नलकूप के पास गए तो देखा की युवक मृत पड़ा है। पास में ही उसका पैंट भी पड़ा था। वह अर्द्ध नग्न हालत में था। शव मिलने की जानकारी होते ही गांव के लोगों की भीड़ जुट गई। चरवाहों ने शव मिलने की सूचना पुलिस को दी। पल्हना चौकी प्रभारी पल्हना सुल्तान सिंह मौके पर पहुंच कर जांच की। कुछ ही देर बाद युवक की पहचान हो गई। पुलिस ने जब युवक के बारे मे जानकारी की तब पता चला कि युवक की मानसिक स्थिति सही नहीं थी। बुधवार को दोपहर चरवाहों से युवक ने पानी मांगा था एवं भोजन की भी मांग की थी। गांव के लोगों ने उसे भोजन पानी दिया था।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।