ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़करंट से झुलसकर दुकानदार की मौत

करंट से झुलसकर दुकानदार की मौत

पवई थाना क्षेत्र के बहाउद्दीनपुर बाजार में शनिवार की शाम हाई वोल्टेज करंट की चपेट में आने से दुकानदार की मौत हो गयी। घटना के समय ट्रांसफार्मर में धमाका हो गया था जिससे हाई वोल्टेज करंट आ गया था। कई...

करंट से झुलसकर दुकानदार की मौत
हिन्दुस्तान टीम,आजमगढ़Sat, 24 Aug 2019 06:05 PM
ऐप पर पढ़ें

पवई थाना क्षेत्र के बहाउद्दीनपुर बाजार में शनिवार की शाम हाई वोल्टेज करंट की चपेट में आने से दुकानदार की मौत हो गयी। घटना के समय ट्रांसफार्मर में धमाका हो गया था जिससे हाई वोल्टेज करंट आ गया था। कई अन्य दुकानों की केबल में भी जलने लगी थी। जिससे वहां पर अफरा-तफरी मच गयी थी।

मझौरा गांव निवासी 35 वर्षीय निरंजन मौर्य पुत्र राम रूप की बहाउद्दीनपुर में इलेक्ट्रिक की दुकान है। वह दुकान पर शनिवार की दोपहर बाद तीन बजे बैठा हुआ था। इसी बीच करीब सौ मीटर की दूरी पर लगे ट्रांसफार्मर में धमाका हो गया। जिससे हाई वोल्टेज करंट प्रवाहित होने लगा। आस-पास कई दुकानों में लगी केबिल में आग पकड़ ली और जलने लगी। निरंजन दुकान से निकल कर बाहर भागने लगा। इसी बीच जल रही के बल गिर कर उसके गर्दन में फं स गयी। जिससे वह हाई वोल्टेज करंट की चपेट में आ कर वह गंभीर रूप से झुलस गया। स्थानीय लोग उसे लेकर लोग पवई सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचे जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मृतक को एक पुत्र व एक पुत्री हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें