ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़अर्धसैनिक बल के साथ पुलिस ने किया भ्रमण

अर्धसैनिक बल के साथ पुलिस ने किया भ्रमण

विधान सभा चुनाव को शांति पूर्वक और निष्पक्ष तरीके से संपन्न कराने के लिए शनिवार को अर्धसैनिक बल के जवानों के साथ मेंहनगर और सरायमीर थाने की पुलिस ने...

अर्धसैनिक बल के साथ पुलिस ने किया भ्रमण
हिन्दुस्तान टीम,आजमगढ़Sat, 22 Jan 2022 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

आजमगढ़। विधान सभा चुनाव को शांति पूर्वक और निष्पक्ष तरीके से संपन्न कराने के लिए शनिवार को अर्धसैनिक बल के जवानों के साथ मेंहनगर और सरायमीर थाने की पुलिस ने भ्रमण किया। साथ ही चुनाव में खलल डालने वालों के विषय में आमजन से सूचनाएं मांगी।

मेंहनगर संवाददाता के मुताबिक प्रभारी निरीक्षक विमल प्रकाश राय के नेतृत्व में पैरामिलिट्री फोर्स एवं पुलिस बल के जवानों ने नगर पंचायत के अलावा करौती, गन्जोर, जिगनी, बासुपुर के अलावा संवेदनशील मतदान केंद्रों पर रूट मार्च कर सकुशल चुनाव सम्पन्न कराने का भरोसा दिलाया। प्रभारी निरीक्षक ने अपील किया कि मतदान शतप्रतिशत करें, इसमें खलल पैदा करने वालों के विरुद्ध रासुका जैसी कार्रवाई की जाएगी। सरायमीर संवाददाता के मुताबिक प्रभारी निरीक्षक स्वतंत्र देव सिंह के नेतृत्व में पुलिस फोर्स अर्धसैीनिक बल के जवानों के साथ क्षेत्र में भ्रमण किया। इस दौरान पुराना रोडवेज, पुलिस बूथ, ठाकुर द्वारा, खरेवा मोढ़ ,रौज़ा अली अश्कान, पुराना थाना चौक, महाजनी टोला मवेशी खानां होते नन्दाव मोढ़ ,पवई लार्डपुर से चल कर पवई लार्डपुर होते हुए संजरपुर बाज़ार में समाप्त हुआ। इस दौरान थाना प्रभारी ने क्षेत्र वासियों से अपील किया आप लोग निडर हो कर मतदान करें किसी भी समस्या से निपटने के लिए पुलिस हर समय आपकी मदद के लिए तैयार है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें