ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़शापिंग मॉल में सुरक्षा जांच से हड़कंप

शापिंग मॉल में सुरक्षा जांच से हड़कंप

पुलिस अधीक्षक (यातायात) तारिक मोहम्मद व सीएफओ की टीम ने मंगलवार को संयुक्त रुप से जिले के शापिंग माल व अस्पताल में औचक निरीक्षण कर सुरक्षा की जांच की । जिससे संस्थानों में हडकंप मच गया था। जांच टीम...

शापिंग मॉल में सुरक्षा जांच से हड़कंप
हिन्दुस्तान टीम,आजमगढ़Tue, 28 May 2019 11:06 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस अधीक्षक (यातायात) तारिक मोहम्मद व सीएफओ की टीम ने मंगलवार को संयुक्त रुप से जिले के शापिंग माल व अस्पताल में औचक निरीक्षण कर सुरक्षा की जांच की । जिससे संस्थानों में हडकंप मच गया था। जांच टीम ने अग्नि समन यंत्र व पार्किंग की व्यवस्था का जायजा लिया। आग से सुरक्षा की जानकारी दी। पार्किंग व्यवस्था न होने पर कार्रवाई की चेतावनी दी।

दोनो अधिकारियों की संयुक्त टीम ने बाजार इंडिया, भारत गैस, लोटस हॉस्पिटल, 1-इंडिया मार्ट की चेकिंग कर फायर उपकरण व आग से बचने के संबंध में व मौके पर मौजूद अन्य सामान, पानी की उपलब्धता, स्मोक इंडिकेटर आदि की चेकिंग किया गया। कमियां मिलने पर मौखिक रूप से अधिकारियों ने चेतवानी दी। आग लग जाने पर जान व माल की हानि कैसे कम की जाए इसके संबंध में मौजूद कर्मचारियो व आम लोगों को जागरूक भी किया गया । बाजार इंडिया व 1- इंडिया मार्ट के पास कोई पार्किंग का स्थान निश्चित नहीं किया गया है। पार्किंग की यथोचित व्यवस्था करने का निर्देश दिया गया। पार्किंग की व्यवस्था न होने पर कार्रवाई की चेतावनी दी गयी। पुलिस अधिक्षक यातायात ने कहा कि जांच की रिपोर्ट उच्चाधिकारीगणो को प्रेषित की जाएगी।

शराब माफियाओं की धरपकड़ के लिए छापेमारी

बिलरियागंज। सीओ सगड़ी शीतला प्रसाद पांडेय के नेतृत्व में मंगलवार को शराब माफियाओं व अन्य वाछित अभियुक्तों की धर पकड़ के लिए छापेमारी का अभियान चलाया गया। निर्धारित स्थानों पर पुलिस ने छापेमारी की। जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। इस दौरान क्षेत्र के मधनापार, विंदवल खानकाह, तुर्क पड़री, जयराजपुर सहित विभिन्न गांवों में छापेमारी की गयी। इस दौरान बिलरियागंज थाना प्रभारी राजकुमार सिंह, जीयनपुर कोतवाली प्रभारी विमलेश मौर्य सहित अन्य पुलिस बल मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें