ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़ड्यूटी पर जा रहे सेक्रेट्री को पुलिस ने रोका

ड्यूटी पर जा रहे सेक्रेट्री को पुलिस ने रोका

लॉक डाउन का पालन कराने में पुलिचस कहीं-कहीं मददगार साबित हो रही है, कहीं पर ड्यूटी पर जाने वाले कर्मचारियों के साथ मनमानी पर उतर जा रही है ।पुलिस के इस रवैए से कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहे जिला...

ड्यूटी पर जा रहे सेक्रेट्री को पुलिस ने रोका
हिन्दुस्तान टीम,आजमगढ़Wed, 01 Apr 2020 02:37 PM
ऐप पर पढ़ें

लॉक डाउन का पालन कराने में पुलिचस कहीं-कहीं मददगार साबित हो रही है, कहीं पर ड्यूटी पर जाने वाले कर्मचारियों के साथ मनमानी पर उतर जा रही है ।पुलिस के इस रवैए से कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहे जिला प्रशासन की रणनीति पर पानी फिर सकता है। कोरोना से लड़ रहे कर्मचारी भी किसी भी समय भड़क सकते हैं।

जिले की सभी ग्राम पंचायतों में बाहर से आने वाले की सूचना देने के लिए ग्राम पंचायत अधिकारियों से लेकर सफाई कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई। इन्हीं ड्यूटी आने-जाने के लिए पास जारी किया गया है। इसके बाद भी पुलिस सड़कों पर रोक रही है। अहरौला ब्लॉक में तैनात ग्राम पंचायत अधिकारी विजय चंद यादव मंगलवार को बाइक से ड्यूटी पर जा रहे थे। साथ में पास रखे थे और बाइक पर भी पास चस्पा था ।इसके बाद भी अहरौला थाने के माहुल बाजार में पुलिस ने ग्राम पंचायत अधिकारी को जबरन रोक दिया। ड्यूटी पर जाने के लिए जिरह करने पर पुलिस ने ढाई हजार रुपए का चालान भी काट दिया। पीडित ग्राम पंचायत अधिकारी ने इस संबंध मे शिकायत की कि पुलिस इसी तरह से परेशान करेगी, ड्यूटी कैसे हो पाएगी। इसे लेकर ग्राम पंचायत अधिकारियों में भी आक्रोश है। इसी तरह जिले की बेलगाम पुलिस पत्रकारों के साथ भी जगह-जगह अभद्रता कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें