DA Image
27 अक्तूबर, 2020|12:18|IST

अगली स्टोरी

बाबरी विध्वंस केस के मामले में कोर्ट के फैसले को लेकर अलर्ट पर रही पुलिस

बाबरी विध्वंस केस के मामले में कोर्ट के फैसले को लेकर अलर्ट पर रही पुलिस

बाबरी विध्वंस केस के मामले में कोर्ट के फैसले को लेकर बुधवार को पुलिस अलर्ट पर रही। अधिकारी शहर सहित संवेदनशील स्थानों का चक्रमण करते रहे। शहर के संवेदनशील स्थाना पर फोर्स तैनात रही। मिश्रित आवादी वाले स्थानों पर पुलिस की पैनी नजर रही। ग्रामीण क्षेत्र में पुलिस ने रूट मार्च किया।

बाबरी विध्वंस केस के फैसले को लेकर सुबह से पुलिस अलर्ट पर थी। शहर के पहाड़पुर, तकिया, पुरानी कोतवाली चौक, पुरानी सब्जी मंडी,कोट चौराहा। दलाल घाट सहित अन्य स्थानों पर महिला पुलिस के साथ ही पुलिस के जवान तैनात रहे। नगर में एसपी, एसपी सिटी व सीओ सिटी राजेश कुमार तिवारी ने भ्रमण कर स्थित का जायजा लिया। एसपी ने बताया कि बाबरी विध्वंस केस के फैसले को लेकर पुलिस लाइन की फोर्स, थाने की फोर्स के साथ संवेदनशील स्थानों पर पर पीएसी को लगाया गया। इसके साथ ही एडिसनल एसपी, सीओ व एसडीएम क्षेत्र का भ्रमण करते है। डायल 112 के वाहन व बाइक मोबाइल पर रही। जनपद की स्थिति सामान्य रही। इसके साथ ही मुबारकपुर, सरायमीर, फूलपुर सहित अन्य स्थानों पर पुलिस मुस्तैद रही।

एसडीएम ने पुलिस के साथ किया रूट मार्च

मेंहनगर। स्थानीय कस्बा में बुधवार को बाबरी विध्वंस केस के मामले में आने वाले निर्णय को लेकर प्रशासन अलर्ट रहा। एसडीएम प्रियंका प्रियदर्शी व मेंहनगर थाना प्रभारी प्रशंत कुमार श्रीवास्तव ने पुलिस व पीएसी के साथ रूट मार्च किया। ऐतिहासिक लखराव पोखरे से लेकर पूरे कस्बे सहित क्षेत्र में चक्रमण किया। भ्रमण के दौरान अधकारियों ने ग्रामीण क्षेत्र से आये व्यक्तियों में 250 सौ मास्क वितरित किया। साथ ही 30 बाइक व कार चालक का चालान कर सम्मन शुल्क वसूला।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Police on alert regarding court verdict in Babri demolition case