ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़मुलायम के बाद अब पीएम मोदी भी आजमगढ़ से करेंगे शंखनाद

मुलायम के बाद अब पीएम मोदी भी आजमगढ़ से करेंगे शंखनाद

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के बाद अब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आजमगढ जिले से किसी चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे  । पीएम मोदी 2019 आम चुनाव प्रचार का शंखनाद...

मुलायम के बाद अब पीएम मोदी भी आजमगढ़ से करेंगे शंखनाद
आजमगढ़। वरिष्ठ संवाददाता Thu, 17 May 2018 12:29 PM
ऐप पर पढ़ें

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के बाद अब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आजमगढ जिले से किसी चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे  । पीएम मोदी 2019 आम चुनाव प्रचार का शंखनाद आजमगढ से  करेंगे। इस महीने की 26 या फिर 27 मई को पीएम आजमगढ़ में एक रैली को संबोधित करेंगे। जिला प्रशासन समेत पार्टी के कार्यकर्ताओं को हरी झंडी मिलते ही तैयारियां शुरू हो गई हैं। 

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में अपनी पार्टी को विजय श्री दिलवाने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मिशन 2019 की तैयारियों में जुट गए हैं। और मिशन 2019 का शंखनाद पीएम मोदी कहीं और से नहीं बल्कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के संसदीय क्षेत्र आजमगढ से करने वाले हैं। 26 या फिर 27 मई के संभावित कार्यक्रम की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन ने बुधवार को कार्यक्रम स्थलों का दौरा किया। मंदुरी हवाई पट्टी के आसपास खाली पड़े मैदान समेत मुख्यायल से आसपास कई मैदान में कार्यक्रम की रूपरेखा के लिए जिलाधिकारी व जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह ने बुधवार को भ्रमण किया। शहर के हर्रा की चुंगी स्थित आईटीआई मैदान, सठियांव चीनी मिल मैदान, उकरौड़ा और उसके बाद मंदुरी हवाई पट्टी के सामने की जमीन का निरीक्षण किया। उनके साथ मुख्य राजस्व अधिकारी आलोक कुमार वर्मा, संबंधित तहसीलों के एसडीएम व तहसीलदार थे। 

बता दें कि समाजवादी पार्टी के मुखिया रहे मुलायम सिंह यादव ने कई चुनावों में अपने प्रचार अभियान का शंखनाद आजमगढ से ही किया। और आजमगढ जिले में भाजपा कभी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। जिले की दस विधानसभा सीटों में राम लहर व योगी मोदी की लहर में भी एक सीट से ज्यादा पर भाजपा के प्रत्याशी नहीं बढ़ पाए। शाायद यही वजह है कि सपा बसपा के ढ माने जाने वाले इस जिले में दोनों ही दलों के संभावित गठबंधन को ध्यान में रखते हुए मोदी के अपने संसदीय क्षेत्र को छोड आजमगढ़ से चुनावी जनसभा कर 2019 का शंखनाद कर रहे हैं। 

जिला प्रशासन व भाजपा के पास इस संबंध में सूचनाएं प्राप्त हुई हैं कि प्रधानमंत्री मोदी 26 या फिर 27 को जिले में रैली को संबोधित करेंगे। संभावित तिथि को ध्यान में रखते हुए हमने जरूरी तैयारियां शुरू कर दी हैं।
शिवाकांत द्विवेद्वी जिलाधिकारी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें