ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़पानी निकासी की व्यवस्था न होने से लोग परेशान

पानी निकासी की व्यवस्था न होने से लोग परेशान

मानसून की पहली बारिश ने मुबाकपुर नगर पालिका परिषद के अमिलो के नेवादा मुहल्लें के निचले इलाके में पानी भर जाने से लोगों जाने आफत में डाल दी...

पानी निकासी की व्यवस्था न होने से लोग परेशान
हिन्दुस्तान टीम,आजमगढ़Sat, 19 Jun 2021 03:12 AM
ऐप पर पढ़ें

मुबारकपुर। हिन्दुस्तान संवाद

मानसून की पहली बारिश ने मुबाकपुर नगर पालिका परिषद के अमिलो के नेवादा मुहल्लें के निचले इलाके में पानी भर जाने से लोगों जाने आफत में डाल दी है। लोगों को घरो से बाहर निकलने के लिए गंदा पानी से होकर गुजरना पड़ रहा है। इसे लेकर लोगों को काफी आक्रोश व्याप्त है।

नगर पालिका परिषद मुबारकपुर के अमिलो नेवादा मुहल्लें में लगातार कई दिनो से हो रही बारिश से जलभराव हो गया है। पानी निकासी की व्यवस्था न होने से करीब दो दर्जन से अधिक मकान पानी से घिरा हुआ है। जिससे लोगों को आने जाने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। मुहल्ले के जावेद आजमी,मैनुद्दीन,हाजी शौकत,दावरजमाल,शाहआलम आदि लोगों का कहना है कि पानी निकासी के लिए नाला बनवाने के लिए नगर पालिका प्रशासन से काफी अरसे से मांग किया जा रहा है। लेकिन पालिका प्रशासन चुप्पी साधी बैठी रही । मानसून की पहली बारिश ने हम लोगों को मुसीबत में डाल दिया है। मुहल्ले के पानी निकासी की व्यवस्था न होने के कारण बारिश का पानी मुहल्ले में ही रूका हुआ है। गंदे पानी होकर घर से बाहर निकलना पड़ रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें