ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़दो माह बाद रेस्टोरेंट खुलने पर लोगों में खुशी

दो माह बाद रेस्टोरेंट खुलने पर लोगों में खुशी

कोरोना कफ्र्यू में करीब दो माह से बंद चल रहे रेस्टोरेंट सोमवार को खुलने पर लोगों की भीड़ उमड़ी रही। रेस्टोरेंट व होटलो में लोगों ने नाश्ता के साथ...

दो माह बाद रेस्टोरेंट खुलने पर लोगों में खुशी
हिन्दुस्तान टीम,आजमगढ़Tue, 22 Jun 2021 03:22 AM
ऐप पर पढ़ें

आजमगढ़। संवाददाता

कोरोना कफ्र्यू में करीब दो माह से बंद चल रहे रेस्टोरेंट सोमवार को खुलने पर लोगों की भीड़ उमड़ी रही। रेस्टोरेंट व होटलो में लोगों ने नाश्ता के साथ लजीज भोजन का आनन्द लिया। नगर के सिविल लाइन व रोडवेज के पास होटलो व रेस्टोरेंटो में भीड़ रही। काउंटर पर सेनेटाइजर आदि की व्यवस्था की गई है। बार-बार काउंटर व मेज आदि का सेनेटाइजेशन भी लोग कर रहे थे।

शासन के निर्देश पर सोमवार की सुबह सात से रात आठ बजे तक 50 प्रतिशत क्षमता के साथ रेस्टोरेंट एवं होटल खुल गए हैं। जो सोमवार से शुक्रवार तक संचातिल होगे। इस दौरान रेस्टोरेंट के गेट पर थर्मल स्कैनर से जांच व सेनेटाइजर हाथ में गला कर ही प्रवेश दिया जा रहा था। होटल व रेस्टोरेंट में कुर्सियां को दूर-दूर लगाया गया था। फास्ट फूड की दुकानों पर भी यही व्यवस्था थी। नगर के कलक्ट्रेट स्थित एक होटल पर नानवेज भोजन के लिए लोगों की भीड़ रही है। करीब दो माह बाद खुले होटल पर सुबह से ही लोग पहुंच गए थे। एक तरफ नानवेज बनाया जा रहा था। दूसरी तरफ लोग भोजन कर रहे थे। दुकानदार रूपचंद चौहान ने बताया कि दो माह बाद होटल खुला है। ग्राहक आएगे या नहीं इसका संशय था। पहले दिन ग्राहको की अच्छी भीड़ रही। इसके पास में ही एक शाकाही होटल में भी लोगों की भीड़ रही। इसके साथ ही पुलिस क्लब के पास के एक होटल में भोजन करने वालों की भीड़ रही। नगर के रोडवेज के पास होटलों के रेस्टोरेंट में भी लोगों ने नास्ता व भोजन का आनन्द लिया। नगर के ब्रहम्स्थान, पांडेय बाजार, चौक, पुरानी कोतवाली पर स्थित रेस्टोरेंटों में भी भीड़ रही। दो माह से बंद पड़े होटल व रेस्टोरेंट सोमवार को पूरे दिन गुलजार रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें