ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़एयरपोर्ट पर पार्किंग, लैण्डस्केपिंग कार्य अभी तक शुरू नहीं

एयरपोर्ट पर पार्किंग, लैण्डस्केपिंग कार्य अभी तक शुरू नहीं

जिलाधिकारी राजेश कुमार ने सोमवार को मंदूरी एयरपोर्ट पर चल रहे निर्माण कार्यों का औचक निरीक्षण किया । इस दौरान पार्किंग और लैण्डस्केपिंग का कार्य अभी तक शुरू नहीं होना...

एयरपोर्ट पर पार्किंग, लैण्डस्केपिंग कार्य अभी तक शुरू नहीं
हिन्दुस्तान टीम,आजमगढ़Mon, 29 Jun 2020 05:25 PM
ऐप पर पढ़ें

जिलाधिकारी राजेश कुमार ने सोमवार को मंदूरी एयरपोर्ट पर चल रहे निर्माण कार्यों का औचक निरीक्षण किया । इस दौरान पार्किंग और लैण्डस्केपिंग का कार्य अभी तक शुरू नहीं होना पाया।

जिलाधिकारी ने राजकीय निर्माण निगम के प्रोजेक्ट मैनेजर को निर्माण कार्य में तेजी लाने का निर्देश दिया। कहा कि बाकी बचे निर्माण कार्य को 15 दिन में पूरा कराएं। पार्किंग और लैण्डस्केपिंग का कार्य अभी तक शुरू न होने पर राजकीय निर्माण निगम के प्रोजेक्ट मैनेजर को सख्त निर्देश दिया कि कार्यों को प्रारम्भ कराकर जल्द से जल्द पूर्ण कराएं।

जिलाधिकारी ने एयरपोर्ट के संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया कि एयरपोर्ट पर साफ-सफाई रखें और एयरपोर्ट के बाहर की गंदगी को डीपीआरओ के माध्यम से साफ कराना सुनिश्चित करें।

इसी के साथ ही जिलाधिकारी ने एसडीएम सगड़ी को निर्देश दिया कि एयरपोर्ट के पास सटे हुए जिन मकानों को हटाया जाना है, उनका मूल्यांकन कर वास्तविक स्थिति का पता कर भुगतान कराना सुनिश्चित करें, जिससे कि मकान को वहां से हटाया जा सके।

इस अवसर पर मुख्य राजस्व अधिकारी हरी शंकर, एसडीएम सगड़ी प्रियंका प्रियदर्शी उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें