ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़एकतरफा प्यार में आग में झोंकी गई किशोरी ने तोड़ा दम

एकतरफा प्यार में आग में झोंकी गई किशोरी ने तोड़ा दम

निजामाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में पिछले हफ्ते एकतरफा प्यार में युवक द्वारा आग के हवाले की गई दलित किशोरी ने सोमवार को दम तोड़...

एकतरफा प्यार में आग में झोंकी गई किशोरी ने तोड़ा दम
हिन्दुस्तान टीम,आजमगढ़Mon, 14 May 2018 11:55 PM
ऐप पर पढ़ें

निजामाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में पिछले हफ्ते एकतरफा प्यार में युवक द्वारा जलाई गई दलित किशोरी ने सोमवार को दम तोड़ दिया।

पिछले सोमवार की शाम एक युवक ने गांव की ही दलित किशोरी को घर में घुसकर जिंदा जलाने की कोशिश की। ग्रामीणों ने मौके से भाग रहे युवक को पकड़कर बुरी तरह से पीटा। गंभीर हाल में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पूछताछ में पता चला कि युवक कई दिनों से किशोरी को परेशान कर रहा था और उससे मोबाइल नंबर मांग रहा था। सोमवार की शाम मौका देखकर वह किशोरी के घर में घुस गया और छेड़छाड़ करने लगा था। किशोरी ने विरोध किया तो तेल उड़ेलकर आग लगा दिया। किशोरी को वाराणसी रेफर कर दिया गया था। वहां मण्डलीय अस्पताल में वह जीवन और मौत के बीच संघर्ष करती रही। सोमवार को वह जिंदगी की जंग हार गई। एसपी रवि शंकर छवि ने बताया कि शाम को उसने दम तोड़ दिया। बनारस में ही उसका पोस्टमार्टम किया जा रहा है। इसके पहले बीते बुधवार को आरोपित युवक को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। घटना के बाद एससी-एसटी आयोग के अध्यक्ष बृजलाल भी पीड़िता के गांव आए थे। उन्होंने किशोरी को साढ़े 8 लाख मुआवजा देने को घोषणा की थी। साथ ही परिवार की आर्थिक स्थिति के लिए प्रधान मंत्री आवास योजना के तहत आवास, शौचालय और परिवार के गुजर बसर के लिए जमीन पट्टे पर देने की भी घोषणा की थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें