ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़ट्रक के चपेट में आने से एक की मौत,दो घायल

ट्रक के चपेट में आने से एक की मौत,दो घायल

सरायमीर थाने के सिकरौर सहबरी-दीदारगंज मार्ग पर गुरुवार को दोपहर में हैदराबाद गांव के पास ट्रक के चपेट में आने से बाइक सवार 18 वर्षीय युवक की मौत हो गई। जबकि उसके दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गए।...

ट्रक के चपेट में आने से एक की मौत,दो घायल
सरायमीर। हिन्दुस्तान संवादThu, 04 Oct 2018 06:14 PM
ऐप पर पढ़ें

सरायमीर थाने के सिकरौर सहबरी-दीदारगंज मार्ग पर गुरुवार को दोपहर में हैदराबाद गांव के पास ट्रक के चपेट में आने से बाइक सवार 18 वर्षीय युवक की मौत हो गई। जबकि उसके दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस दौरान चालक सहित ट्रक को पकड़ कर ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले कर दिया। 
सरायमीर थाने के कोरौली गांव निवासी मिशन पुत्र रमेश मोटर मैकेनिक का काम सीखता था। गुरुवार को गैरेज में काम पर जाने के बजाय बाइक से दीदारगंज थाने के मुचुरा गांव स्थित अपने नाना के घर जा रहा था। एक ही बाइक से उसका साथी सरायमीर थाने के मंजीरपट्टी गांव निवासी 18 वर्षीय रवि पुत्र राजेश और चकिया गांव निवासी 18 वर्षीय अर्जुन पुत्र समारू भी जा रहा था। सिकरौर सहबरी-दीदारगंज मार्ग पर हैदाराबाद गांव के पास आगे जा रहे ट्रक को आवेर टेक करने के चक्कर में बाइक ट्रक से टकरा गई और मौके पर ही मिशन की मौत हो गई। जबकि रवि और अर्जुन गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना होते ही भाग रहे चालक का पीछा कर ग्रामीणों ने धर दबोचा। इधर सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जबकि दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। मृत युवक चार भाई व एक बहन में दूसरे नंबर का था। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें