ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश आजमगढ़पुरानी पेंशन के लिए लखनऊ में होगा आंदोलन

पुरानी पेंशन के लिए लखनऊ में होगा आंदोलन

नगर के कुंवर सिंह उद्यान में शनिवार को उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ की बैठक हुई। अध्यक्षता करते हुए अभिमन्यु यादव ने कहा कि पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर कर्मचारी एक जुट हो रहे हैं। इसके...

पुरानी पेंशन के लिए लखनऊ में होगा आंदोलन
आजमगढ़। निज संवाददाताSat, 06 Oct 2018 05:21 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर के कुंवर सिंह उद्यान में शनिवार को उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ की बैठक हुई। अध्यक्षता करते हुए अभिमन्यु यादव ने कहा कि पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर कर्मचारी एक जुट हो रहे हैं। इसके लिए लखनऊ में बड़ा आंदोलन कर पुरानी पेंशन बहाली के लिए सरकार को मजबूर कर दिया जाएगा। बैठक में आंदोलन की रणनीति तय की गयी।
उन्होंने कहा कि आठ अक्तूबर को लखनऊ के ईको पार्क में कर्मचारी ,शिक्षक ,अधिकारी  पुरानी पेंशन बहाली मंच के बैनर तले विशाल धरना दिया जाएगा। पुरानी पेंशन बहाली के लिए पूरे  प्रदेश से राज्यकर्मचारी के साथ ही शिक्षक लखनऊ पहुंचेंगें। जिला मंत्री अतुल  कुमार सिंह ने कहा कि जनपद के सभी ब्लाकों से शिक्षक लखनऊ के लिए प्रस्थान करेगें। प्रदेश की राजधानी लखनऊ में धरने के बाद शिक्षक कर्मचारियों का जत्था विधानसभा की ओर कूच करेगा । इस अवसर  पर कोषाध्यक्ष कृष्ण कुमार उपाध्याय, चन्द्रभान, अजय यादव, अरविन्द तिवारी, सत्यप्रिय सिंह, राजेन्द्र यादव, अशुतोष सिंह, विनोद यादव, रघुवीर सिंह, आलेक राय, भागीरथी सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें